Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आफताब की इंस्टाग्राम चैट आई सामने, श्रद्धा के कत्ल के बाद कॉमन फ्रेंड से कही यह बात

Shraddha Murder Case: इस मामले में आफताब अमीन पूनावाला की चैट सामने आई है. आफताब ने यह बातचीत इंस्टाग्राम पर अपने और श्रद्धा के कॉमन दोस्त से की है.

article-main

श्रद्धा का कत्ल करने के बाद आफताब एक कॉमन फ्रेंड से बात करता है और यह दिखाने की कोशिश करता है कि श्रद्धा उसे छोड़कर चली गई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले से जुड़ी आफताब की एक इंस्टाग्राम चैट (Instagram Chat) सामने आई है. आफताब ने इंस्टग्राम पर यह बातचीत अपने और श्रद्धा के कॉमन दोस्त से की थी. यह चैट सितंबर महीने की है यानी श्रद्धा के कत्ल के चार महीने बाद की है. इस चैट में आफताब अपने और श्रद्धा के कॉमन दोस्त से हालचाल पूछने के बाद कहता है, 'श्रद्धा को बोलो कि मुझे कॉल करे'. ("Bro What's up, Where ul been, need to talk to ul, Tell shraddha to call me.")

आफताब द्वारा इस कॉमन दोस्त से 17 मिनट और 33 सेकेंड बात होती है. इस दौरान आफताब दोस्त को यह जताने की पूरी कोशिश करता है कि उसे नहीं पता श्रद्धा कहां है. वह दोस्त से कहता है कि श्रद्धा को बोलो कि मुझे कॉल करे जबकि वह खुद ही मई महीने में श्रद्धा का कत्ल कर चुका था लेकिन अपने दोस्त को यह दिखाने की कोशिश करता है कि श्रद्धा उसे छोड़कर कहीं चली गई है. ये चैट श्रद्धा आफताब के एक दोस्त कॉमन फ्रेंड ने मुम्बई में पुलिस को दिया है.  पुलिस ने इस कॉमन फ्रेंड के बयान दर्ज किए हैं.

पढ़ें- श्रद्धा ने 2020 में की थी आफ़ताब की शिकायत, टुकड़े-टुकड़े किए जाने का जताया था डर

आफताब ने आरी से किए शव के टुकड़े
न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, फोरेंसिक एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि आफताब ने श्रद्धा के कत्ल के लिए आरी का इस्तेमाल किया था. आफताब पर आरोप है कि उसने 18 मई को श्रद्धा का घला घोटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर दिए. दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आफताब ने यह कबूल किया है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की है.

पढ़ें- चाकू, हथौड़ा और... जानिए श्रद्धा के टुकड़े करने में आफ़ताब ने इस्तेमाल किए कौन-कौन से हथियार

गौरतलब है कि आफताब और श्रद्धा एक डेटिंग एप के जरिए संपर्क में आए थे. इसके बाद दोनों ने मुंबई के एक कॉल सेंटर में साथ में काम किया. श्रद्धा के माता-पिता को दोनों के रिश्ते से ऐतराज था जिसके बाद वह उनसे अलग होकर आफताब के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी. इसके बाद दोनों दिल्ली आ गए. यहां भी दोनों महरौली में साथ रह रहे थे. यहीं किराए के घर पर आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement