Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: 'रेवन्ना ने किया 400 महिलाओं का रेप', Rahul Gandhi बोले- PM Modi मांगे माफी

Prajwal Revanna Sex Scandal: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को कर्नाटक के शिवमोगा में रैली कर रहे थे, जहां उन्होंने प्राज्वल रेवन्ना के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

Latest News
article-main

Congress MP Rahul Gandhi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Prajwal Revanna Sex Scandal: कर्नाटक में JDS नेता प्राज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल अब उसके साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) लड़ रही भाजपा के लिए परेशानी बन गया है. विपक्षी दलों ने इसे लेकर भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्राज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) के लिए वोट मांगने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भारतीय महिलाओं से माफी मांगने को कहा. राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पौत्र व हासन सीट से मौजूदा सांसद रेवन्ना पर 400 महिलाओं का रेप करने और उनकी अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया. कर्नाटक के शिवमोगा में रैली कर रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रेवन्ना को 'मास रेपिस्ट' बताया.

प्राज्वल के खिलाफ कांग्रेस सरकार ने बैठाई है जांच

प्राज्वल रेवन्ना इस बार भी हासन लोकसभा सीट से भाजपा के समर्थन के साथ JDS कैंडीडेट के तौर पर चुनाव लड़े हैं. इस सीट पर 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है. प्राज्वल पर एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप लगा है. कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने 33 साल के प्राज्वल के खिलाफ जांच बैठा दी है. जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम गठित की गई है. इसके बाद हासन लोकसभा सीट के दायरे में बहुत सारे वीडियो वायरल हुए हैं, जिन्हें प्राज्वल का बताकर प्रचारित किया जा रहा है. 

'यह सेक्स स्कैंडल नहीं, मास रेप है'

प्राज्वल रेवन्ना और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने शिवमोगा में कहा, 'प्रधानमंत्री को भारत की माताओं-बहनों से भी माफी मांगनी चाहिए. प्राज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं का रेप किया और उनका वीडियो बनाया है. यह सेक्स स्कैंडल नहीं बल्कि मास रेप है.' राहुल ने कहा, 'प्रधानमंत्री कर्नाटक में भरे मंच पर मास रेपिस्ट को डिफेंड कर रहे थे. उन्होंने (मोदी) कहा था कि कर्नाटक यदि आप इस रेपिस्ट के लिए वोट करेंगे तो इसका लाभ मुझे होगा.' राहुल ने आगे कहा, 'कर्नाटक में हर महिला को जानना चाहिए कि जब प्रधानमंत्री उनसे वोट मांग रहे थे तो वह प्राज्वल की हरकत के बारे में जानते थे.'

'पीएम ने की हर महिला की बेइज्जती'

राहुल ने कहा, 'सभी भाजपा नेता जानते हैं कि प्राज्वल मास रेपिस्ट है, लेकिन वे उसे अब भी सपोर्ट कर रहे हैं और भाजपा ने JDS के साथ गठबंधन किया हुआ है.' राहुल ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने भारत की हर महिला का अपमान किया है. प्रधानमंत्री, गृह मंत्री अमित शाह और सभी भाजपा नेताओं को देश में हर महिला से माफी मांगनी चाहिए.' राहुल ने दावा किया कि दुनिया में कोई भी नेता एक 'मास रेपिस्ट' के लिए वोट नहीं मांग सकता है. राहुल ने कहा, 'पूरी दुनिया से रिपोर्ट आ रही हैं कि प्रधानमंत्री ने एक मास रेपिस्ट के लिए वोट मांगे हैं. यही भाजपा की विचारधारा है. वे सत्ता में रहने के लिए किसी से भी गठबंधन कर सकते हैं और कुछ भी कर सकते हैं.'

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement