Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akanksha Dubey Suicide Case में समर सिंह को मिली जमानत, अब भी उलझी है केस की पूरी कहानी, जानिए अबतक क्या-क्या हुआ?

भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey सुसाइड मामले में नया मोड़ आ गया है. आरोपी सिंगर समर सिंह को जमानत के बाद रिहाई मिल गई है. यहां जानें इस केस में अब तक क्या क्या हुआ है.

Latest News
article-main

Akanksha Dubey samar singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में सिंगर और एक्टर समर सिंह (Samar Singh) को गिरफ्तार किया गया था. अब 7 महीने जेल में रहने के बाद समर सिंह जमानत पर रिहा हो गए हैं. बावजूद इसके अदाकारा की मौत की गुत्थी उलझी हुई है. एक्ट्रेस की मां मधु दुबे को अब भी न्याय का इंतजार है. आइए आपको बताते हैं इस मामले (Akanksha Dubey suicide case) में अब तक क्या कुछ हुआ है. 

आकांक्षा दुबे ने इसी साल मार्च में वाराणसी के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस को सुसाइड करने के लिए उकसाने के आरोप में सिंगर और एक्टर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था. एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. हालांकि, उनकी मौत के महीनों बाद भी इसकी गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. इस केस के कई सारे नए नए मोड़ आए थे. 

एक्ट्रेस की मौत ने भोजपुरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. उनकी मां मधु दुबे का आरोप था कि आकांक्षा को समर सिंह और उनके भाई ने टॉर्चर करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी. समर सिंह ने उनकी बेटी से पैसे लिए थे जो लंबे समय से लौटाए नहीं थे, इस बात पर दोनों का विवाद भी हुआ था. इसी को लेकर एक्ट्रेस ने ऐसा कदम उठा लिया था.

ये भी पढ़ें: Akanksha Dubey Death: Samar Singh ने भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर किए शॉकिंग खुलासे, खोला 25 तारीख का राज

इसके साथ ही मधु दुबे ने खुलासा किया था कि समर सिंह ने उनकी बेटी आकांक्षा पर कई बार हाथ उठाया था. उन्होंने कहा कि इस बारे में खुद आकांक्षा ने उन्हें जानकारी दी थी. जब भी वे काम के पैसे मांगती थी तो समर सिंह उन्हें मारकर चुप करा दिया करता था.

मौत के बाद आकांक्षा का वीडियो आया था सामने 

समर की गिरफ्तारी के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो फूट फूटकर रोते हुए नजर आ रही थीं. इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ भी होगा तो इसका जिम्मेदार समर सिंह होगा. ऐसे में समर सिंह की मुश्किलें और भी बढ़ गई थीं पर अब वो रिहा हो गए हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि इस केस में आगे और क्या क्या होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Akanksha Dubey: मौत से कुछ घंटों पहले ब्रेकअप पार्टी पर उड़ाया था इतना पैसा, आखिरी Video देख मां बोलीं 'उसका मर्डर हुआ है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement