Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akanksha Dubey: मौत से कुछ घंटों पहले ब्रेकअप पार्टी पर उड़ाया था इतना पैसा, आखिरी Video देख मां बोलीं 'उसका मर्डर हुआ है'

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत के मामले में एक नई जानकारी सामने आई है. इसके साथ ही ये गुत्थी और उलझती नजर आ रही है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में सिंगर और एक्टर समर सिंह (Samar Singh) को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, बावजूद इसके अदाकारा की मौत की गुत्थी लगातार उलझती नजर आ रही है. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसके बाद एक बार फिर उनकी मां मधु दुबे और वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दिवंगत अदाकारा की मां और वकील का कहना है कि आकांक्षा दुबे की हत्या की गई है. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस द्वारा की गई छानबीन में सामने आया है कि मौत से कुछ घंटे पहले आकांक्षा ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर एक पार्टी की थी. ये उनकी ब्रेकअप पार्टी थी. इस पार्टी में आकांक्षा ने पब में 11 हजार का खर्चा किया था. पब से बाहर आते हुए उनका एक वीडियो भी सामने आया. इस वीडियो में आकांक्षा कुछ नशे में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Bhojpuri एक्ट्रेस Akshara Singh ने MMS लीक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, Akanksha Dubey के सुसाइड पर कह डाली ऐसी बात

इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस के पेट से ना तो खाना मिला है और ना ही किसी भी प्रकार का कोई लिक्वविड. इन सब के अलग अदाकारा के पेट से एक भूरा पद्धार्थ मिलने की जानकारी सामने आई है. इसे लेकर ही मधु दुबे ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं. अदाकारा की मां का कहना है कि आकांक्षा के आखिरी वीडियो में उन्हें लड़खड़ाते हुए देखा गया था. उनकी पार्टी में खाना-पीना हुआ था, साथ ही उन्होंने ड्रिंक भी किया था. फिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी तरह का लिक्वविड ना होने की बात क्यों कही गई है? 

मधु दुबे के मुताबिक, उनकी बेटी की हत्या की गई है. जिस होटल में वे ठहरी थीं, वहां के मैनेजर ने भी बताया था कि आकांक्षा ड्रिंक करके आई थीं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी प्रकार के नशीले पदार्थ की कोई जानकारी नहीं है और न ही कोई केमिकल मिला है. इसे लेकर अब मधु दुबे ने ठीक तरह से जांच ना होने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने आरोपी समर सिंह के लिए फांसी की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- Akansha Dubey Suicide Case: सीसीटीवी फुटेज लाया नया ट्विस्ट, वीडियो में दिखा होटल के कमरे कौन आया था?

मधु दुबे ने खुलासा किया है कि समर सिंह ने उनकी बेटी आकांक्षा पर कई बार हाथ उठाया था. उन्होंने कहा कि इस बारे में खुद आकांक्षा ने उन्हें जानकारी दी थी. जब भी वे काम के पैसे मांगती थी तो समर सिंह उन्हें मारकर चुप करा दिया करता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement