Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय 17 साल का लड़का बेहोश, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां जिम में वर्कआउट करते समय एक 17 साल के लड़के की मौत हो गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Latest News
जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय 17 साल का लड़का बेहोश, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रायपुर के खमतराई थाना अंतर्गत भनपुरी स्थित स्पेस जिम में बुधवार सुबह 17 साल का एक लड़का वर्कआउट करते समय अचानक बेहोश हो गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद नाबालिग को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार, मृतक लड़के का नाम सत्यम राहगडाले है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जिम में वर्कआउट के दौरान हुई मौत
जिंदगी में कब मौत आ जाए यह कोई नहीं जानता है. आजकल अचानक मौत होने के कई मामले सामने आ रहे हैं. इस प्रकोप से क्या बुजुर्ग, क्या युवा, कोई नहीं बचा है. ऐसा ही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां जिम में वर्कआउट करते वक्त 17 साल के लड़के की मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें-गुजरात की पूर्व राज्यपाल डॉ. कमला बेनीवाल का निधन, PM Modi से अनबन को लेकर सुर्खियों में रहीं  


पुलिस ने दी जानकारी

खमतराई थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह ने बताया कि, "भनपुरी के धनलक्ष्मी नगर का रहने वाला सत्यम राहगडाले हर दिन की तरह बुधवार की सुबह भी वर्कआउट के लिए भनपुरी के स्पेस जिम में गया था. लड़का ट्रेडमिल में दौड़ रहा था, तभी अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी."

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक के पिता सुभाष राहांगडाले मसाला कारोबारी हैं. सत्यम दो लड़कों में बड़ा लड़का था. उसने हाल ही में कृष्णा इंग्लिश मीडियम स्कूल धनलक्ष्मी नगर से 10वीं की परीक्षा पास की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement