Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Match का टिकट खरीदने के लिए पाकिस्तानी फैन ने बेच डाला ट्रैक्टर, हार देखकर बोली ऐसी बात

बीती रात Newyork के Nassau County International Cricket Stadium में India और Pakistan के बीच ICC T20 World Cup 2024 मैच देखने के लिए एक पाकिस्तानी प्रशंसक ट्रैक्टर बेचकर न्यूयॉर्क आया था. भारत से एक बार फिर हार के बाद शख्स ने कह डाली ये बात.

Latest News
Ind vs Pak Match का टिकट खरीदने के लिए पाकिस्तानी फैन ने बेच डाला ट्��रैक्टर, हार देखकर बोली ऐसी बात

India vs Pakistan ICC T20 World Cup 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

India vs Pakistan: आईसीसी टी20 विश्व कप ( ICC T20 World Cup 2024) एक ऐसा टूर्नामेंट है, जिसका इंतजार पूरी दुनिया को होता है. वहीं अगर मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हो तो दोनों देश ही क्या बल्कि पूरी दुनिया इस पर नजर गड़ाए बैठी होती है. बीती रात यानी 9 जून को Newyork के Nassau County International Cricket Stadium में भारत और पाकिस्तान के बीच महासंग्राम था, जिसमें एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई है. आईसीसी विश्व कप के इतिहास में ये सातवीं बार है जब पाकिस्तान को भारत के सामने हार का सामना करना पड़ा है.   

मैच के बाद नासाऊ काउंटी स्टेडियम के बाहर लोगों की खचाखच भीड़ हो गई थी, जिसका नजारा देखने लायक था. जहां कई प्रशंसकों के दिल खुशी से नहीं समा रहे थे तो कई प्रशंसकों के दिलों की स्थिति टूटने लायक हो गई थी. इन्हीं लोगों के बीच एक ऐसा शख्स भी था, जो इस महायुद्ध को देखने और अपने मुल्क के सितारों से मिलने के लिए अपना ट्रैक्टर बेचकर पाकिस्तान से न्यूयॉर्क आया था. लेकिन पाकिस्तान को एक बार फिर हारता देख शख्स ने क्या कुछ कहा आइए आपको बताते हैं. 


यह भी पढ़ेंः IND vs PAK Match Highlights: भारत की गेंदबाजी के आगे पाकिस्तान ने टेके घुटने, टीम इंडिया ने 6 रनों से जीती हारी हुई बाजी


शख्स ने कहा इतना कुछ

समाचार एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान शख्स ने कहा' भारत पाकिस्तान के मैच की टिकट 3000 अमेरिकी डॉलर की थी. इस टिकट को लेने के लिए मैंने अपना ट्रैक्टर बेच दिया था, जिससे मैं अपनी टीम को जीतते हुए देख सकूं, लेकिन मेरे अरमानों पर पानी फिर गया'. उसने कहा, 'जब हमने भारत का स्कोर देखा तो हमें कहीं तक नहीं लगा था कि हम ये मैच हार जाएंगे. हमें लगा कि ये स्कोर हासिल किया जा सकता है. मैच हमारे हाथ में था लेकिन बाबर आजम के आउट हो जाने के बाद वहां मौजूद सभी पाकिस्तानी समर्थक निराश हो गए. मै आप सभी भारतीय प्रशंसकों को बधाई देता हूं.'  


यह भी पढ़ेंः IND vs PAK Highlights: भारत की करिश्माई गेंदबाजी, पाकिस्तान को 6 रनों से रौंदा


बुमराह ने हार के मुंह से निकालकर जीत दिलाई

मैच के दौरान एक समय ऐसा आ गया था मानों जैसे भारत के हाथ से मैच निकलता हुआ दिखाई दे रहा हो, तभी जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के बदौलत पाकिस्तान के बल्लेबाजों के ऊपर ऐसा दबाव पड़ा कि टीम मात्र 120 रन का भी लक्ष्य पूरा न कर सकी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement