Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh के बच्चे की मां बनने वाली थीं Akshara Singh, दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह(Pawan Singh) की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने हाल ही में एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह(Akshara Singh) को लेकर खुलासा किया है कि वह तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं.

Latest News
article-main

Pawan Singh Akshara Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह(Pawan Singh) अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. पवन सिंह अपने गानों और फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और पत्नी संग विवादों के कारण खबरों में छाए रहते हैं. वहीं, एक बार फिर से पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने कई खुलासे किए हैं और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी अक्षरा सिंह(Akshara Singh) के बारे में भी कई बातें सामने खुलकर कही हैं. यह खुलासे बेहद चौंकाने वाले हैं, तो चलिए जानते हैं इनके बारे में. 

दरअसल, हाल ही में पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने एक लोकल न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान पति और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने इसके साथ ही अपनी शादी में आई मुश्किलों के बारे में और अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी बात की है. उन्होंने कहा कि शादी से पहले मैंने पवन से कभी भी बात नहीं की और उनसे मेरी शादी महज 20 दिनों के अंदर ही हो गई थी.बता दें कि ज्योति और पवन की अरेंज मैरिज थी, जो कि दोनों के माता पिता के द्वारा की गई थी. 

शादी के बाद अक्षरा सिंह के साथ थे पवन सिंह

वहीं, इस इंटरव्यू के दौरान ज्योति ने बताया कि शादी के बाद परिवार वालों ने मुझे हमेशा एडजस्ट करने के लिए कहा था. शादी होने के तुरंत बात पवन सिंह मुझसे कहते हैं कि वे किसी फिल्म के मुहूर्त पर जा रहे हैं. हालांकि मुझे बाद में पता चलता है कि वे अक्षरा सिंह से पटना मिलने गए थे. 

ये भी पढ़ें- Akanksha Dubey का आखिरी गाना YouTube पर तोड़ रहा रिकॉर्ड, मिलियन में पहुंचे व्यूज, मौत के चंद घंटे बाद हुआ था रिलीज

अक्षरा तीन महीने से थी प्रेग्नेंट

इसके बाद ज्योति सिंह ने बताया कि उसी दिन पवन की मां मेरे पास आकर बोलीं कि पवन को फोन करके बात करके उससे पूछो कि वो कहां आ गया है. जिसके बाद जब मैंने फोन किया तो अक्षरा ने फोन उठाया और बताया कि पवन नशे में हैं और उन्होंने ये शादी जबरदस्ती की है और वे हमेशा उन्हें अपनी पत्नी मानते हैं. ज्योति ने आगे कहा कि उसके बाद पवन एक महीने तक घर वापस नहीं आए. इसके बाद अक्षरा तीन महीने की प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस बारे में खुद उन्होंने ही जानकारी दी थी. ज्योति सिंह ने बताया कि उनके पास इसकी रिकॉर्डिंग भी है.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh को छोड़ने के बाद इस शख्स के साथ वायरल हुई एक्स वाइफ की Photo, लोग पूछ रहे 'क्या रिश्ता है'?

ज्योंति ने पवन पर लगाए थे कई आरोप

आपको बता दें कि पवन सिंह की पत्नी ने शादी के कुछ महीने बाद ही पवन सिंह और उनके परिवार पर मानसिक तौर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने इस दौरान ये भी बताया था कि पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन करवाने के लिए मजबूर किया था और साथ ही आत्महत्या के लिए भी लगातार उकसाया था. जानकारी के मुताबिक ये भी बताया गया था कि ज्योति को गर्भपात करने के लिए दवा भी दी गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement