Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akanksha Dubey का आखिरी गाना YouTube पर तोड़ रहा रिकॉर्ड, मिलियन में पहुंचे व्यूज, मौत के चंद घंटे बाद हुआ था रिलीज

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. हालांकि उनका आखिरी गाना Youtube पर धमाल मचा रहा है.

Akanksha Dubey का आखिरी गाना YouTube पर तोड़ रहा रिकॉर्ड, मिलियन में पहुंचे व्यूज, मौत के चंद घंटे बाद हुआ था रिलीज

Akanksha Dubey-Pawan Singh Ye Aara Kabhi Hara Nahi song 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Akanksha Dubey Suicide: हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी. एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की आत्महत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था. रविवार यानी 26 मार्च को दिवंगत एक्ट्रेस का शव वाराणसी के एक होटल से बरामद किया गया था. इस खबर के सामने आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस सभी सदमे में हैं. वहीं उनकी मौत के बाद उनका आखिरी गाना (Akanksha Dubey last song) रिलीज हुआ था जो तेजी से वायरल होने लगा. इस भोजपुरी सॉन्ग में उनके साथ पवन सिंह (Pawan Singh) भी नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर उनके इस आखिरी सॉन्ग को मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं.   

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का मामला काफी चर्चा में है. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने इसे खुदकुशी बताया है पर आकांक्षा की मां मधु दुबे ने साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है. वहीं उनका आखिरी गाना 'ये आरा कभी हारा नहीं' व्यूज में रिकॉर्ड तोड़ रहा है. कुछ ही दिनों में इसने लाखों में व्यूज हासिल कर लिए हैं और जल्द ही 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू सकता है. इस गाने में उनके साथ पवन सिंह को देखा गया था. वहीं इसे शिल्पी राज ने गाया है. 

सुसाइड करने से पहले आकांक्षा ने खुद इस गाने का पोस्टर शेयर कर इसके रिलीज के बारे में बताया था. वहीं उन्होंने एक आखिरी रील भी पोस्ट की थी जो जमकर वायरल हुई. 

ये भी पढ़ें: Akanksha Dubey के बाद इस फेमस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, रिश्तेदार के घर पर मिली लाश

मां ने समर सिंह पर लगाए कई आरोप

पुलिस ने इसे भले ही खुदकुशी बताया हो पर आकांक्षा की मां मधु दुबे इस बात को मानने से इनकार कर रही हैं. उनका कहना है कि उनकी बेटी को भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके सहयोगी संजय सिंह बीते तीन साल से प्रताड़ित और परेशान कर रहे थे. दोनों ने साजिश के तहत आकांक्षा की जान ली है. एक्ट्रेस की मां ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: Akanksha Dubey Suicide: काजल राघवानी जानती हैं आकांक्षा दुबे की मौत की वजह? पोस्ट शेयर कर बोलीं 'तुम्हारा डर सही साबित हुआ'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement