Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh को छोड़ने के बाद इस शख्स के साथ वायरल हुई एक्स वाइफ की Photo, लोग पूछ रहे 'क्या रिश्ता है'?

Pawan Singh को तलाक देने के बाद Jyoti Singh की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने कई सवाल उठा दिए हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से पहचाने जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) बीते कई दिनों से अपनी शादी और तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं. पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ भी राहें जुदा कर ली हैं. इन सब के बीच ज्योति सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अब इस तस्वीर को लेकर एक बार फिर एक्टर के फैंस ने ज्योति सिंह को निशाने पर ले लिया है. 

पवन सिंह को तलाक देने के बाद ज्योति सिंह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करती नजर रही हैं. इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिल रहा है. तलाक के बाद ज्योति सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और यहां आए दिन खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने अपनी एक और फोटो शेयर की थी. फोटो में ज्योति सिंह शीशे के सामने खड़ी नजर आईं.  हालांकि, अब उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद एक अलग ही सवाल खड़ा हो गया है.

 

 

यह भी पढ़ें- Pawan Singh Divorce: बाउंसरों के साथ कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी स्टार, पत्नी को देखते ही बंद किया दरवाजा, जमकर हुआ बवाल

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शेयर की गई फोटो में ज्योति सिंह के कमरे में एक शख्स बेड पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है.  बस फिर क्या था, जैसे ही ज्योति सिंह ने ये फोटो शेयर की, पावर स्टार के फैंस ने उन्हें निशाने पर ले लिया. वायरल हो रही इन फोटोज को देखने के बाद ज्योति सिंह से सवाल किया जा रहा है कि पीछे बैठा हुआ शख्स आखिर है कौन? फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पीछे कौन है जो फोन में लगा है?' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'तलाक देने के बाद ही असली रंग दिखा दिया.' तीसरे ने लिखा, 'पवन भैया अच्छे हैं, आप में ही गलती है.' इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'पवन भैया ठीक हैं, ये ही खराब है और इसकी क्या औकात है? इसने नहीं, पवन भैया ने इसे छोड़ा है.' 

यहां देखें लोगों के रिएक्शन्स-

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले हाल ही में ज्योति सिंह ने अपने जन्मदिन के मौके पर मंदिर से एक तस्वीर शेयर की थी. फोटो में वे बिना मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं. इसे लेकर भी उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई गई थी. वहीं, अब वायरल हो रही फोटो में ज्योति सिंह के पीछे नजर आ रहा शख्स कौन है, फैंस इसे लेकर भी उनके कई सवाल कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement