Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh से अलग रहकर टूट गई हैं एक्स वाइफ Jyoti Singh, बयां किया दिल का दर्द

Pawan Singh अपनी दूसरी पत्नी Jyoti के साथ तलाक को लेकर चर्चा में थे. इसके बाद दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं. इसी बीच ज्योति ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपना दर्द बयां करती हुई नजर आ रही हैं.

article-main

Pawan Singh & Jyoti Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी इंडस्ट्री के 'पावर स्टार' पवन सिंह (Pawan Singh) बीचे दिनोंअपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh second wife) के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में थे. वैसे तो अब दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं पर ज्योति (Jyoti Singh) आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं जिसे देख लोग कयास लगाते हैं कि वो अब भी पवन सिंह को मिस करती हैं. ज्योति अपने इंस्टा पर रील्स और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से ऐसा कुछ पोस्ट किया है जिसे देख लोग कह रहे हैं कि वो पवन सिंह से अब भी प्यार करती हैं. 

पवन सिंह को तलाक देने के बाद ज्योति सिंह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करती तो नजर आ जाती हैं पर कभी कभी उनके वीडियो देख लगता है कि वो इससे उभर नहीं पा रही हैं. इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिलता है. तलाक के बाद ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और यहां आए दिन खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वो तन्हा अकेले खड़ी नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में मुझे ले चल सॉन्ग को सुना जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Pawan Singh को छोड़ने के बाद इस शख्स के साथ वायरल हुई एक्स वाइफ की Photo, लोग पूछ रहे 'क्या रिश्ता है'?

उनकी ये रील देख लोग भर भरकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'पवन सिंह की जान हैं आप.' कुछ फैंस तो उनसे एक्टर की जिंदगी में वापस जाने की गुहार भी लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'हम लोग चाहते हैं आप और पवन भैया एक साथ हो जाएं.' वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक ने लिखा 'आपकी पहचान है कि आप पवन सिंह की बीवी थीं.'

ये भी पढ़ें: Pawan Singh इस बंगाली बाला से करने वाले हैं तीसरी शादी? हसीना बोली 'हमारी जान हो आप'

हालांकि ज्योति सिंह कई बार सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पवन सिंह के लिए अपनी नाराजगी जगजाहिर करती दिख जाती हैं. एक पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'पिछले साल खौफ था कि तुझे खो ना दूं...इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही ना आऊं.' अब ये कह पाना मुश्किल है कि दोनों आज भी एक दूसरे से प्यार करते हैं या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement