Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui ने कर दिया दूसरी शादी का ऐलान, बीवी का हाथ थामे शेयर की रोमांटिक Photo

Munawar Faruqui ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करके शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है.

Latest News
Munawar Faruqui ने कर दिया दूसरी शादी का ऐलान, बीवी का हाथ थामे शेयर की रोमांटिक Photo

Munawar Faruqui Confirms Wedding With Mehzabeen Coatwala: मुनव्वर फारूकी ने कंफर्म की शादी की खबरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर कॉमेडियन और बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों मुनव्वर की महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें दोनों केक काटते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर ये खबर फैलने लगी कि मुनव्वर ने महजबीन के साथ दूसरी शादी कर ली है. हालांकि, अभी तक इन दोनों में से किसी ने भी शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. वहीं, अब मुनव्वर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी शादी की अफवाहों पर मुहर लगा दी है.

मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दो बच्चे नजर आ रहे हैं और दो हाथ दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर किसी रेस्टोरेंट की टेबल पर ली गई है, जिसमें मुनव्वर एक लड़की का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं. ये लड़की और कोई नहीं बल्कि महजबीन कोटवाला की है, जिसमें उनके हाथ में मेहंदी लगी दिखाई दे रही है. फोटो में मुनव्वर ने मजबीन को टैग भी किया है. तस्वीर में दिख रहे दोनों बच्चों में से जो लड़का है, वो मुनव्वर का बेटा है और लड़की, महजबीन की बेटी है. दोनों का चेहरा हार्ट इमोजी से छुपाया हुआ है. यहां देखें वायरल हो रहा मुनव्वर का ये पोस्ट-


यह भी पढ़ें- कौन हैं Mehzabeen Coatwala? जिनसे Munawar Faruqui का हुआ दूसरा निकाह, पहली बार दिखे साथ


मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कि मुनव्वर और महजबीन ने 26 मई 2024 को शादी की थी. दोनों की इस प्राइवेट सेरेमनी में सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. हालांकि, दोनों की एक केक काटते हुए तस्वीर सामने आई थी. जिसकी वजह से शादी की बात खुल गई थी. बता दें कि महजबीन एक सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं और पहली शादी से उनकी एक 10 साल की बेटी है. बताया जाता है कि मुनव्वर और महजबीन की पहली मुलाकात एक्ट्रेस हिना खान ने करवाई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement