Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suresh Raina के परिवार में हादसा, एक्सीडेंट में हो गई इस करीबी की मौत

Suresh Raina Brother Died in Hit And Run: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में हिट एंड रन के एक केस में दो युवकों की मौत हुई है, जिसमें से एक सुरेश रैना का ममेरा भाई बताया जा रहा है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Suresh Raina Brother Died in Hit And Run: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार में हादसे की खबर सामने आ रही है. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से एक युवक रैना का ममेरा भाई बताया जा रहा है. हिट एंड रन के इस मामले में कांगड़ा पुलिस ने उस टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने इन दो युवकों की स्कूटी में टक्कर मारी थी. इस हादसे को लेकर अभी तक रैना का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, जो इस समय IPL 2024 में कमेंट्री कर रहे हैं.

मंगलवार-बुधवार की रात को हुआ हादसा

हिमाचल पुलिस के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात करीब 11 बजे कांगड़ा जिले के गग्गल थाना क्षेत्र में हुआ है. गग्गल में दो युवक स्कूटी नंबर HP40E8564 पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान हिमाचल टिम्बर के पास एक तेज रफ्तार टैक्सी ने स्कूटी में टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के बाद टैक्सी ड्राइवर वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गया.

दोनों युवकों की हो गई मौत

कांगड़ा की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री के मुताबिक, हादसे में स्कूटी पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई है. स्कूटी चला रहे युवक की पहचान सौरभ कुमार निवासी गग्गल के तौर पर हुई है, जबकि दूसरा युवक शुभम निवासी कुठमां था. सौरभ ही सुरेश रैना का ममेरा भाई था.

सीसीटीवी फुटेज से दबोचा गया आरोपी ड्राइवर

कांगड़ा पुलिस ने एक्सीडेंट स्पॉट के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की तलाश की. सीसीटीवी कैमरे के जरिये स्कूटी में टक्कर मारने वाली टैक्सी की पहचान हो गई, जिसके बाद उसकी तलाश शुरू कर दी गई. पुलिस ने ड्राइवर को मंडी में दबोच लिया. इसके बाद उसे वापस कांगड़ा लाया गया है, जहां मुकदमा दर्ज करने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement