Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hari Hara Veera Mallu में 'क्रूर' मुगल बादशाह बन Bobby Deol ने फैलाया आतंक, Pawan Kalyan से करेंगे सीधा मुकाबला

Hari Hara Veera Mallu का मोस्ट अवेटेड टीजर सामने आ गया है. इस फिल्म में Pawan Kalyan और Bobby Deol का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. यहां देखें Video.

Latest News
article-main

Hari Hara Veera Mallu teaser: Bobby Deol & Pawan Kalyan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म हरि हर वीरा मल्लू (Hari Hara Veera Mallu) काफी समय से सुर्खियों में है. फिल्म को लेकर कई अपडेट सामने आ चुकी हैं और अब आखिरकार इसका टीजर सामने आ गया है जोकि काफी शानदार और जबरदस्त है. इस फिल्म में पवन से लेकर बॉबी, एक बार फिर से एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. मुगल साम्राज्य पर बेस्ड ये एक पीरियड एक्शन-थ्रिलर में बॉबी देओल एक क्रूर मुगल बादशाह के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं पवन कल्याण उस बादशाह के जुल्म से लोगों को बचाने वाले हैं.

सामने आए टीजर से साफ हो गया है कि पवन कल्याण एक योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं जो मुगल बादशाह की दहशत से लोगों को बचाने वाला है. हरि हर वीरा मल्लू पार्ट 1 के इस टीजर की शुरुआत में दिखाया गया कि कैसे मुगस सैनिक गरीबों को लूटने और उनकी हत्या करके उन पर अत्याचार कर रहे हैं. इसके बाद बॉबी देओस मुगल बादशाह औरंगजेब के रूप में एंट्री करते हैं और वो अपने उग्र अवतार में नजर आए.टीजर में दिखाया गया कि कैसे पवन कल्याण तलवारों और भालों के साथ पूरी सेना से अकेले लड़ते हैं.

Hari Hara Veera Mallu में क्या है खास

फिल्म को कृष जगरलामुडी ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये महान डाकू वीरा मल्लू के जीवन पर आधारित है. ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी ने फिल्म स्कोर और साउंडट्रैक कंपोज किया है. इस फिल्म में एक्वामैन, वॉरक्राफ्ट, स्टार वॉर्स जैसी फिल्मों का वीएफएक्स बना चुके बेन लॉक ने काम किया है.

यहां देखें टीजर: 


ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रिलीज होंगी साउथ की ये 11 धमाकेदार एक्शन फिल्में, बिगाड़ेंगी बॉलीवुड मूवीज का खेल


कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म में बॉबी देओल और पवन कल्याण के अलावा निधि अग्रवाल, नोरा फतेही, विक्रमजीत विर्क, नरगिस फाखरी, जिशु सेनगुप्ता, दलीप ताहिल, सचिन खेडेकर सहित कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है. हालांकि, मेकर्स ने तारीख का ऐलान नहीं किया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement