Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत को रोकना बेहद मुश्किल, टीम इंडिया के धुरंधरों पर सौरव गांगुली को यकीन

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन सौरव गांगुली को यकीन है टीम इंडिया, जीत हासिल करने का जा रही है. वर्ल्डकप के इस मुकाबले पर दुनियाभर की नजरें टिकी हैं.

article-main

सौरव गांगुली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली ने एक बार फिर भरोसा जताया है कि वर्ल्ड कप देश जीत रहा है. रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे विश्व कप 2023 फाइनल से पहले उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की टीम ये मुकाबला जीतने जा रही है.

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक दूसरे सेमीफाइनल के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि टीम जीत के करीब है. सेमीफाइनल मुकाबले में जिस तरह का प्रदर्शन भारत ने दिखाया है, वह उसे अजेय बना रहा है. अगर ऐसे ही टीम के खिलाड़ियों ने परफॉर्म किया तो जीत तय है.

इसे भी पढ़ें- World Cup Final 2023: भारत को ट्रॉफी जीतते देखने खुद पीएम मोदी पहुंचेंगे, अहमदाबाद में होगा महामुकाबला

भारत को रोकना बेहद मुश्किल
सौरव गांगुली ने कहा, 'भारत इस समय शानदार नजर आ रहा है. मैं टीम इंडिया को अहमदाबाद के लिए शुभकामनाएं देता हूं. भारत ने टूर्नामेंट में बहुत अच्छा खेला है. केवल एक मैच और ऑस्ट्रेलिया उनके और विश्व कप ट्रॉफी के बीच खड़ा है. अगर भारत टूर्नामेंट में अपना प्रदर्शन जारी रखता है तो उन्हें रोकना कठिन होगा. यह एक अच्छा मैच होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के पास भी अच्छी टीम है.'

यह भी पढ़ें: यहां पर आसानी से बुक करें वर्ल्ड कप फाइनल का टिकट, जानिए क्या है कीमत

टीम इंडिया को दोहराना होगा पराक्रम
भारत के लिए सेमीफाइनल का मुकाबला बेहद शानदार रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया था. विराट कोहली के विराट शतक, श्रेयस अय्यर की शानदार पारी और मोहम्मद शमी की गेंदबाजी ने टीम इंडिया को जीत दिला दी. उन्होंने 7 विकेट झटके और साबित कर दिया कि उनकी गेंदबाजी का कोई तोड़ नहीं है. अब सबकी नजरें 19 नवंबर को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले पर टिकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement