Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup Final 2023: भारत को ट्रॉफी जीतते देखने खुद पीएम मोदी पहुंचेंगे, अहमदाबाद में होगा महामुकाबला 

IND Vs AUS World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस मैच को देखने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंच सकते हैं.

article-main

PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023  का फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे.  यह मैच रविवार 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंची है जबकि ऑस्ट्रेलिया ने करीबी मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से हराया है. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने के लिए कई चर्चित हस्तियां पहुंच सकती है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के अलावा राजनीति, क्रिकेट और सिनेमा जगत के कई दिग्गज फाइनल मैच देखने के लिए आएंगे. इसके अलावा, रंगारंग क्लोजिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया जाएगा. पूरा देश भारत की जीत की दुआ कर रहा है. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल (World Cup 2023) को रोमांचक बनाने के लिए पूरा इंतजाम किया गया है.  दर्शकों के मनोरंजन की भी पूरी तैयारी की गई है. मैच से पहले स्टेडियम में एयरफोर्स सूर्यकिरण की ओर से एयर शो होगा. इसके अलावा कई सेलिब्रिटी के परफॉर्म करने की भी खबर है. भारतीय टीम की सेमीफाइनल में शानदार जीत की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने इसे चैंपियन टीम कहा था. अब पूरा देश अहमदाबाद में रोहित शर्मा को ट्रॉफी उठाते देखना चाहता है. 

यह भी पढ़ें: यहां पर आसानी से बुक करें वर्ल्ड कप फाइनल का टिकट, जानिए क्या है कीमत

सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के पहुंचने की भी चर्चा 
बताया जा रहा है कि फाइनल मुकाबला के लिए कई जानी-मानी हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया है. 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था और वह भी फाइनल मैच देखने के लिए आ सकते हैं. इसके अलावा, सचिन तेंदुलकर, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली समेत कई हस्तियों के आने की चर्चा है.  पॉप गायिका दुआ लीपा विश्व कप 2023 के फाइनल मैच से पहले समारोह में प्रस्तुति देगीं. इसके अलावा, बॉलीवुड स्टार्स के भी परफॉर्म करने की खबरें हैं. 

रंगारंग क्लोजिंग सेरेमनी का होगा आयोजन 
वर्ल्ड कप 2023 के उद्घाटन समारोह पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था लेकिन क्लोजिंग सेरेमनी पर परफॉर्मेंस की बात कही जा रही है. एयर शो के अलावा कुछ चर्चित स्टार्स की परफॉर्मेंस भी हो सकती है. अहमदाबाद में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले एक म्यूजिकल कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह, सुनिधी चौहान, शंकर महादेवन समेत कुछ सिंगर्स ने परफॉर्म किया था. 

यह भी पढ़ें: वर्ल्डकप के फाइनल में 8वीं बार पहुंची ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल से बाहर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement