Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swati Maliwal Case में क्या होगा AAP का निर्णय, ये बताने के एक दिन बाद उन्हें मनाने पहुंचे Sanjay Singh

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. पहले सीएम अरविंद केजरीवाल का जेल जाना और अब सांसद स्वाति मालीवाल ने उनके सचिव विभव कुमार पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

Latest News
 Swati Maliwal Case में क्या होगा AAP का निर्णय, ये बताने के एक दिन बाद उन्हें मनाने पहुंचे Sanjay Singh
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है, चार चरणों का मतदान हो चुका है. दिल्ली में भी 25 मई को मतदान होने वाला है, जिसके लिए चुनावी सरगर्मी तेज है. ऐसे माहौल में अपने नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई पर आम आदमी पार्टी जोश में दिख रही थी, लेकिन अब पार्टी अपनी राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार के मामले में मुश्किल में फंस गई है. स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने मुख्यमंत्री आवास के अंदर दुर्व्यवहार व मारपीट की है, जिसे विपक्षी दल भाजपा ने मुद्दा बना लिया है. हालांकि AAP ने इस मामले में स्वाति का साथ देने की घोषणा की है, लेकिन मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच बुधवार को आप सांसद संजय सिंह के अचानक स्वाति मालीवाल के आवास पर पहुंचने से एक और चर्चा शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि संजय सिंह ने मालीवाल को मनाने की कोशिश की है. 

कड़ी कार्रवाई करने का आदेश

संजय सिंह ने मंगलवार को स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर छेड़खानी और 'दुर्व्यवहार' का आरोप लगाया है. संजय सिंह ने मीडिया को बताया था कि पार्टी इस मामले में मालीवाल के साथ है और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने विभव कुमार पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक दिन बाद बुधवार को स्वाति मालीवाल के आवास पर संजय सिंह और दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की सदस्य वंदना पहुंचे हैं. स्वाति मालीवाल राज्यसभा सांसद बनने से पहले खुद DCW की चेयरपर्सन रह चुकी हैं.

यह भी पढ़े- Yogi Adityanath की मां की तबीयत बिगड़ी, AIIMS ऋषिकेश में कराया गया है भर्ती

भाजपा को मिल गया है आप को घेरने का मौका

स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता की इस घटना ने भाजपा को आप को घेरने का सुनहरा मौका दिया है. BJP ये मामला सामने आने के बाद से ही सीएम अरविंद केजरीवाल के सचिव विभव कुमार पर FIR की मांग कर रही है. साथ ही दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रही है. इसे लेकर भाजपाई लगातार प्रदर्शन भी कर रहे हैं. दिल्ली भाजपा नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री अपने सहायक को बर्खास्त करें या फिर खुद पद से इस्तीफा दें. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगल, फेसबुक, x, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement