Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cricket World Cup Final: यहां पर आसानी से बुक करें वर्ल्डकप फाइनल का टिकट, जानिए क्या है कीमत

ICC Cricket World Cup 2023 Final Online Ticket Booking: यहां जानिए घर बैठे कैसे बुक कर सकते हैं वर्ल्डकप फाइनल का टिकट.

article-main

World Cup Final Ticket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया वर्ल्डकप 2023 के फाइनल में पहुंच चुकी है. अब तक रोहित एंड कंपनी ने दबंग अंदाज में खेल दिखाया है. टीम लगातार 9 मुकाबले जीतकर लीग स्टेज में टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची थी. इसके बाद बुधवार को वानखेड़े में न्यूजीलैंड की चुनौती को ध्वस्त कर भारतीय टीम खिताबी मुकाबले में जगह बनाने वाली पहली टीम बनी. फाइनल मुकाबला रविवार, 19 नवंबर को अहमदाबाद स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत के सामने कौन सी टीम होगी, यह ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से कुछ ही देर में तय हो जाएगा. आइए जानते हैं वर्ल्डकप फाइनल का टिकट कहां मिलेगा.

फैंस यहां से खरीद सकते हैं टिकट

वर्ल्डकप फाइनल का गवाह बनने के लिए फैंस आईसीसी के ऑफिशियल टिकेटिंग वेबसाइट या BookMyShow.com पर लॉग इन करके अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. BookMyShow.com वर्ल्डकप 2023 के लिए आईसीसी का ऑफिशियल टिकट बुकिंग पार्टनर है. फाइनल का टिकट खरीदने से पहले फैंस को आईसीसी के ऑफिशियल वेबसाइट पर रजिस्टर करने की जरूरत है. 

इतने में मिलेगा टिकट

BookMyShow.com के अनुसार फाइनल के टिकट की कीमत 10 हजार रुपए से शुरू होगी. कोई व्यक्ति एक बार में दो ही टिकट खरीद सकता है. अगर टिकट होम डिलिवरी चाहिए, तो बुकिंग के समय ही होम डिलिवरी ऑप्शन चुनना होगा. फैंस अगर अतिरिक्त खर्चे से बचना चाहते हैं, तो वे ऑनलाइन टिकट बुक करने के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर से फिजिकल टिकट हासिल कर सकते हैं.

फैंस यहां आजमा सकते हैं अपनी किस्मत

रजिस्ट्रेशन लिंक: https://tickets.cricketworldcup.com/explore/c/icc-cricket-world-cup

आईसीसी की ऑफिशियल टिकेटिंग वेबसाइट: https://tickets.cricketworldcup.com/explore/c/icc-cricket-world-cup

Bookmyshow टिकट लिंक: https://in.bookmyshow.com/ahmedabad/sports/winner-of-semi-final-1-vs-winner-of-semi-final

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement