Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? इस लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस लगा रहे कयास

Katrina Kaif और Vicky Kushal के घर जल्द नन्हा महमान आने वाल है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक्ट्रेस का एक वीडियो देखने के बाद फैंस ऐसा कयास लगा रहे हैं.

article-main

Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच उनको लेकर फिर से अफवाह उड़ रही है कि वो प्रेग्नेंट (Katrina Kaif pregnant)  हैं. एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की वाइफ का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं. इसी कारण सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई हो. 

कटरीना कैफ का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस डेनिम जैकेट के साथ ब्राउन कलर का टॉप पहने हुए दिखाई दीं. इस वीडियो में फैंस को उनका बेबी बंप नजर आ गया. ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबर सामने आई हो वो अक्सर इन खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी उनकी पहली प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.

वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा 'उसे अपने पलों का आनंद लेने दो, और वो पहली महिला नहीं है जो प्रेग्नेंट हुई हैं.' एक अन्य ने कहा 'वो गर्भवती लग रही हैं. वो बहुत सावधानी से चल रही हैं.'

ये भी पढ़ें: Tiger 3 में कटरीना संग टावल फाइट कर वायरल हुई ये हसीना, चौंका देंगे इनके कारनामे

फिलहाल कटरीना कैफ या उनके पति विक्की कौशल ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा है. वहीं एक्ट्रेस अपनी शादी के बाद से ही लगातार फिल्मों में बिजी चल रही हैं. वो हाल ही में टाइगर 3 में नजर आईं. इसके बाद वो मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ पहली बार साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार विजय सेतुपति नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के बाद डीपफेक का शिकार हुईं Katrina Kaif, टाइगर 3 के इस वायरल सीन के साथ हुई छेड़छाड़

कब हुई थी कटरीना की शादी 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शाही शादी की थी. कैट-विक्की की शादी खूब सुर्खियों में रही. इसके बाद कई बार एक्ट्रेस की मां बनने की खबरें सामने आईं पर हर बार ये खारिज हो गई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement