Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC में हुई नई Dayaben की एंट्री, ये एक्ट्रेस करेगी दिशा वकानी को रिप्लेस, मेकर्स ने कही बड़ी बात!

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फेमस कैरेक्टर Dayaben की तलाश अभी भी जारी है. इस किरदार के लिए पहले भी कई नाम सामने आ चुके हैं पर हाल ही में एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम चर्चा में है.

Latest News
article-main

Daya ben return in the show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का फेमस शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस लंबे समय से दया बेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो में वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मेकर्स ये साफ कर चुके हैं कि दिशा शो में वापसी नहीं कर रही हैं और वो नई दया बेन (Dayaben) की तलाश में जुटे हैं. बीते दिनों कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने भी आया था पर किसी से बात नहीं बन पाई. इसी बीच एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम  सामने आया है जो दया बेन का रोल निभा सकती हैं. 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो तारक मेहता शो में दयाबेन के रोल के लिए एक चेहरा मिल चुका है. कहा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस काजल पिसाल ये रोल निभा सकती हैं. काजल को आखिरी बार शो ‘सिर्फ तुम’ में देखा गया था. हालांकि काजल से पहले इस रोल के लिए कई और नाम सामने आए थे लेकिन किसी के नाम को फाइनल नहीं किया गया. अब कहा जा रहा है कि काजल पिसल ही दयाबेन का किरदार निभाती नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें: Dayaben: TMKOC में अब नहीं लौटेंगी Disha Vakani, ये एक्ट्रेस बनेंगी नई दयाबेन?

हालांकि शो के मेकर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि काजल पिसल को लेकर जो खबरे आ रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने बताया कि वो काजल को जानते भी नहीं हैं. ना ही कभी मुलाकात भी हुई है. ऐसे में ये अफवाह कौन फैला रहा है उन्हें नहीं पता. मोदी ने ये भी बता दिया कि फिलहाल इस किरदार के लिए ऑडिशन चल रहे हैं लेकिन कोई भी फाइनल नहीं हुआ है. जब होगा तो इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जाएगी.    

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पूरी स्टारकास्ट ने की धमाकेदार पार्टी, जानें किस बात का है जश्न

बता दें कि एक्ट्रेस काजल पिसल की बात करें तो वो कुछ इस तरह, सीआईडी, बड़े अच्छे लगते हैं, एक हजारों में मेरी बहना है, साथ निभाना साथिया, उड़ान, नागिन 5, सिर्फ तुम जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वहीं बात करें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तो ये शो साल 2008 में ऑन एयर हुआ था. हाल ही में शो ने 14 साल पूरे किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement