trendingPhotosDetailhindi4032346

Dayaben: TMKOC में अब नहीं लौटेंगी Disha Vakani, ये एक्ट्रेस बनेंगी नई दयाबेन?

टीवी कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah अपने किरदार Dayaben को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर दयाबेन का कमबैक होने वाला है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शो के मेकर असित मोदी ने ये कंफर्म कर दिया था कि वो जल्द ही 'दयाबेन' (Dayaben) को वापस ला रहे हैं. इसके बाद शो के प्रोमो में भी दयाबेन के कमबैक की झलक मिल गई थी. हालांकि, इस बीच ये भी साफ हो गया है कि दिशा वकानी (Disha Vakani) वापस नहीं आ रही हैं. ऐसे में दर्शक ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि नई दयाबेन कौन होंगी. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी एक्ट्रेस के नाम लेकर आए हैं जो दयाबेन के रोल में अच्छी दिखाई देंगी.

1.Shilpa Shinde

Shilpa Shinde
1/5

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं वो कॉमेडी रोल में भी लोहा मनवा चुकी हैं. वहीं, 'अंगूर भाभी' के रोल के बाद वो 'दयाबेन' के किरदार में भी बहुत अच्छी लगेंगी.
 



2.Sumona Chakraborty

Sumona Chakraborty
2/5

'द कपिल शर्मा' में 'भूरी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं. सुमोना को टेलीविजन पर कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने के कारण काफी फेम मिला था



3.Sugandha Mishra

Sugandha Mishra
3/5

मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा भी दयाबेन के किरदार के लिए परफेक्ट हैं. वो हर तरह के रोल में ढलने की काबिलियत रखती हैं और खास कर कॉमेडी किरदारों में उन्हें महारत हासिल है.



4.Divyanka Tripathi

Divyanka Tripathi
4/5

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी 'दयाबेन' के किरदार को बखूबी निभा सकती हैं. एक वक्त पर ऐसी खबरें फैली थीं कि मेकर्स ने दिव्यांका को इस रोल के लिए एप्रोच किया था.
 



5.Smita Bansal

Smita Bansal
5/5

'बालिका वधू' फेम स्मिता बंसल का लुक भी दिशा वकानी से लगभग मिलता-जुलता है. दोनों ही खूबसूरत हैं और टैलेंट के मामले में वो इस किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी.
 



LIVE COVERAGE