Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अर्जुन कपूर की बहन Anshula ने शेयर की वेट-लॉस जर्नी, नई Photo में फ्लॉन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स

Arjun Kapoor की बहनअंशुला कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर से जमकर तारीफें बटोरी हैं.

Latest News
article-main

Arjun Kapoor Sister Anshula

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में कई स्टार्स की वेट लॉस जर्नी (Weight Loss Journey) देखने को मिल चुकी है. वहीं, हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. अंशुला ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में वेट लॉस जर्नी (Weight Loss Journey) शेयर की है. उन्होंने बताया है कि किस तरह वो एक वक्त पर बॉडी इमेज इशूज से गुजर रही थीं लेकिन अब उन्होंने खुद से प्यार करना सीख लिया है. अंशुला ने पोस्ट में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो स्ट्रेच मार्क्स (Stretch Marks) फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

फ्लॉन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स

अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी एक तस्वीर भी है. अंशुला अपनी लेटेस्ट फोटो में कंधे पर स्ट्रेच मार्क्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. ये तस्वीर जिम में ली गई मालूम होती है जिसमें अंशुला के पीछे जिम इक्विपमेंट्स नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा- 'खुद के लिए नोट. मेरे लिए हेल्दी रहना शीशे में दिखने वाली इमेज से कहीं बढ़कर है. हेल्दी बनने की ओर मेरा पहला स्टेप था की खुद को मेंटली में अच्छी जगह हूं और उस परेशानी को सॉल्व करूं जो मुझे अंदर से खाए जा रही थी. मैंने काफी थैरेपीज ट्राई कीं, खूब आंसू बहाए और ढ़ेर सारी अनिश्चितताओं, डर, असलफलताओं, खुद पर डाउट के बाद मुझे सेल्थ रिएयलाइजेशन हुआ और फिर शुरू हुआ हीलिंग का सफर'.

 

 

ये भी पढ़ें- मेले में गुब्बारे बेचकर गुजारा करती थी यह लड़की, एक Photo ने रातों-रात बना दिया मॉडल

ये भी पढ़ें- फिल्म ऑफर को लेकर ट्रोल ने उड़ाया Abhishek Bachhan का मजाक, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

मुझमें कमियां हैं लेकिन...

अंशुला ने आगे लिखा- 'दो साल हो गए इस लंबी जर्नी में मैं अब भी काम कर रही हूं. मुझे काफी वक्त लगा ये समझने में कि मेरी कीमत मेरे शरीर के शेप, खुद को लगातार क्रिटिसाइज करने से नहीं जुड़ी है और इससे कोई फायदा नहीं हो रहा है. मैं अभी भी खुद की कमियों से प्यार करना सीख रही हूं क्योंकि जिंदगी ये सोचने के लिए बहुत छोटी है कि मैं प्यार के काबिल नहीं हूं. मुझमें कमियां हैं लेकिन मैं फिर भी कीमती हूं'.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement