Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेले में गुब्बारे बेचकर गुजारा करती थी यह लड़की, एक Photo ने रातों-रात बना दिया मॉडल

मेले में एक लड़की को गुब्बारे बेचते हुए फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद कर लिया था. इस लड़की की एक तस्वीर ने उसे गुब्बारे वाली से मॉडल बना दिया.

Latest News
article-main

Balloon Girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर एक पोस्ट के जरिए कई ऐसे लोग हैं जो रातों-रात सेंसेशन बन चुके हैं. वहीं, हाल ही में राजस्थान की एक कुछ ऐसे ही कारणों से लड़की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गई है. ये लड़की एक मेले में गुब्बारा बेचती (Balloon Seller Girl) हुई पाई गई थी, जहां पर उसकी पहली झलक देखते ही एक फोटोग्राफर ने उसे शॉकिंग मेकओवर (Makeover) देने का ऑफर दिया. बस फिर क्या था ये साधारण सी लड़की एक ग्लैमरस मॉडल बन गई. इस लड़की की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

मेले में दिखी थी लड़की

दरअसल, इंस्टाग्राम पर मौजूद पय्यान्नूर के फोटोग्राफर अर्जुन कृष्णन ने कन्नूर अंडाल्लुर कावु फेस्टिवल में एक लड़की को देखा. ये लड़की रंग-बिरंगे गुब्बारों के साथ खड़ी नजर आई और फोटोग्राफर ने इस लड़की की सादगी कैमरे में कैप्चर कर ली. अर्जुन ने जब इस लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो उन्हें काफी पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले इसके बाद ही उन्होंने इस लड़की को एप्रोच किया और उसे मेकओवर और मॉडलिंग का ऑफर दे डाला. अर्जुन ने स्टाइलिश रेम्या की मदद से गुब्बारे बेचने वाली लड़की क मॉडल वाला लुक दिया और उसका ऐसा फोटोशूट किया जिसे देखकर लोग चौंक गए. यहां देखें मेले वाली लड़की का ट्रांसफॉर्मेशन-

 

 

ये भी पढ़ें- फिल्म ऑफर को लेकर ट्रोल ने उड़ाया Abhishek Bachhan का मजाक, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

ये भी पढ़ें- Lara Dutta ने बताया क्यों मां की वजह से 21 साल पहले ठुकरा दिया था हॉलीवुड का ऑफर

कौन है ये लड़की?

बलून सेलर गर्ल का नाम किसबु (Kisbu) है जो मूल रूप से राजस्थान से ताल्लुक रखती है. किसबु, केरल में गुब्बारे बेचकर रोजी-रोटी कमा रही थी. वहीं, अब फोटोग्राफर और मेकअप आर्टिस्ट की मदद के बाद ये लड़की मॉडल बन चुकी है और जैसी ही किसबु का ट्रांसफॉर्मेशन सामने आया लोग उसे देखकर हैरान रह गए. लोगों की इसी हैरानी ने किसबु को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement