Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lara Dutta ने बताया क्यों मां की वजह से 21 साल पहले ठुकरा दिया था हॉलीवुड का ऑफर

लारा ने कहा, वह एक मुश्किल दौर था मैंने बॉलीवुड में भी शुरुआत नहीं की थी लेकिन मुझे पता था कि मुझे जिंदगी में क्या करना है.

Lara Dutta ने बताया क्यों मां की वजह से 21 साल पहले ठुकरा दिया था हॉलीवुड का ऑफर

Lara Dutta Matrix news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Lara Dutta ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक बड़ा एक रिस्क लिया था. यह रिस्क उन्होंने अपनी मां के लिए लिय था और शायद उन्हीं का आशीर्वाद है कि वह आज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं और अपने काम के लिए जानी जाती हैं. लारा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड तक में शुरुआत नहीं की थी उस वक्त उन्हें हॉलीवुड से ऑफर मिल चुका था लेकिन मां की खराब सेहत को देखते हुए लारा ने इसे ठुकरा दिया.

लारा ने कहा, वह एक मुश्किल दौर था मैंने बॉलीवुड में भी शुरुआत नहीं की थी लेकिन मुझे पता था कि मुझे जिंदगी में क्या करना है. हर चीज मेरे लिए दूसरे नंबर थी और पहले नंबर पर थी मेरी मां के प्रति मेरी जिम्मेदारी. उन्हें मेरी जरूरत थी और मुझे उनके साथ होना चाहिए. बस यही सोचकर मैंने उस ऑफर को लेकर दो बार भी नहीं सोचा और सीधे मना कर दिया. मैं यह सोचकर भारत नहीं आई थी कि मेरे पास बॉलीवुड में मौके थे. मैं केवल अपनी मां के लिए लौटी थी. मुझे खुशी है कि उस वक्त जब मेरी मां बहुत बीमार थीं मैं उनके साथ थी.

 

बता दें कि लारा को Matrix franchise (2001) की एक फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन लारा ने हॉलीवुड का लालच नहीं किया. फिलहाल OTT प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी लारा ने कहा कि यह प्लैटफॉर्म नए तरह के कंटेंट को मौका दे रहा है. अलग-अलग तरह के लोग लिख रहे हैं और इस वजह से कई तरह की कहानियां सामने आ रही हैं. अब एक्टर्स को भी अच्छी वैरायटी मिल रही है.

ये भी पढ़ें:

1- फिल्म ऑफर को लेकर ट्रोल ने उड़ाया Abhishek Bachchan का मजाक, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

2- Ukraine की मदद के लिए Leonardo DiCaprio ने दान किए 10 मिलियन डॉलर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement