Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal के वेडिंग कार्ड से गेस्ट लिस्ट, लीक हुई ग्रैंड शादी की सारी डिटेल्स?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच हाल ही में इस ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी कई डिटेल्स लीक होने की खबरें आ रही हैं.

Latest News
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal के वेडिंग कार्ड से गेस्ट लिस्ट, लीक हुई ग्रैंड शादी की सारी डिटेल्स?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो जल्द ही अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी करने वाली हैं. हालांकि, एक्ट्रेस या उनके परिवार ने इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की है. वहीं, हाल ही में एक करीबी ने इस शादी (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) की खबरों के कंफर्म कर दिया है. इसके अलावा सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग कार्ड से लेकर सेलेब्रिटी गेस्ट तक सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं.

सोनाक्षी सिन्हा शादी की अफवाहों पर चुप हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अफवाहें फैल रही हैं कि वो 22-23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल ही में न्यूज 18 शोशा की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. बताया जा रहा है कि सोनाश्री और जहीर की शादी का कार्ड बेहद खास होने वाला है. इसके अलावा इस शादी में कौन खास मेहमान शामिल होंगे इसके बारे में भी थोड़ी-बहुत डीटेल लीक हो गई है.


यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding के लिए पिता Shatrughan ने की ये तैयारी, कंफर्म की बेटी के ब्याह की खबरें?


मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी-जहीर बेहद प्राइवेट सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाएंगे. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों के साथ-साथ सलमान खान, और उनके बहनोई आयुष शर्मा, वरुण शर्मा और हुमा कुरैशी को खास इनवाइट भेजा जा चुका है. शादी पर सोनाक्षी 'हीरामंडी' के को-स्टार्स को भी इनवाइट करेंगी. बताया जा रहा है कि सलमान का इन दोनों की लव स्टोरी में खास रोल है, इसलिए पहला इनवाइट सलमान को ही भेजा गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement