Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी का गंभीर आरोप, कहा 'मुझे खाना तक नहीं देते', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने एक्टर और उनकी मां के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि उन्हें घर में उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी सिनेमा के मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों फिल्मों से अलग अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी और उनकी पत्नी जैनब उर्फ आलिया के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. बीते दिनों एक्टर की मां ने उनकी पत्नी और अपनी बहु के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी जिसे लेकर जैनब से पूछताछ की गई. अब इसे लेकर आलिया ने खुलासा किया कि उन्हें घर पर बहुत उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है.

मामले को लेकर ई-टाइम्स से हुई एक बातचीत के दौरान जैनब उर्फ आलिया ने कहा, 'मुझे रसोई में जाने नहीं दिया जाता, मैंने लिविंग रूम के सोफे को अपना बिस्तर बना लिया है. मेरे दोस्त मुझे खाना भेजते हैं और उन्हें घर के अंदर तक नहीं आने दिया जाता. मैं खुद भी खाना लेने के लिए गेट तक जाने से डरती हूं, मन में डर रहता है कि अगर मेरी पीठ के पीछे उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया तो क्या होगा?'

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की पत्नी के खिलाफ मां ने दर्ज कराई FIR, प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ी बहस

आलिया आगे कहा, 'मैं पुलिस के पास तक अपना बयान दर्ज कराने के लिए नहीं जा पा रही हूं लेकिन अब मैंने वकील का इंतजाम किया है.' आलिया ने बताया कि वे अपनी बेटी शोरा के साथ दुबई में रह रही थीं लेकिन पासपोर्ट की दिक्कतों के कारण उन्हें भारत लौटना पड़ा. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर आलिया कहती हैं, 'मैं उन्हें तब से जानती हूं जब वो इतने फेमस नहीं थे. मैंने उनसे तब शादी की थी जब वह इतने पॉपुलर स्टार नहीं थे तो उसकी पत्नी के रूप में मुझे अपने घर में रहने की अनुमति क्यों नहीं है? यहां तक कि डिलीवरी एजेंटों को भी अब घर में जाने की अनुमति है, मैं खुद को फंसा हुआ महसूस कर रही हूं.'

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui अपने भाई के कारण फिर विवाद में फंसे, इस बार ये है आरोप

कहां से शुरू हुआ मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहरूनिसा सिद्दीकी और आलिया के बीच लंबे समय से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है. वहीं, बात तब बढ़ी जब आलिया एक्टर के अंधेरी वाले आलीशान बंगले में रहने के लिए लौट आईं. हालांकि, यह बात नवाज की मां को कतई रास नहीं आई और इसी कड़ी में उन्होंने अपनी बहु के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आलिया पर धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है. 

गौरतलब है कि जैनब उर्फ आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं. दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी. वहीं, मामले को लेकर एक्टर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि मामला कोर्ट में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement