Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी के खिलाफ मां ने दर्ज कराई FIR, प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ी बहस

Nawazuddin Siddiqui की मां और उनकी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी कड़ी में एक्टर की मां ने बहू जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है.

Latest News
Nawazuddin Siddiqui की पत्नी के खिलाफ मां ने दर्ज कराई FIR, प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ी बहस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी सिनेमा के मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. नवाजुद्दीन को हर तरह के किरदार में जान फूंक देने के लिए जाना जाता है. यही वजह है कि आज हर एक्टर और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. बात अगर फिल्मों से हटकर करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही चर्चाओं में आते हैं. हालांकि, इस वक्त एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी ही एक खबर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी और उनकी पत्नी जैनब उर्फ आलिया के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. इसी कड़ी में अब एक्टर की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है जिसके चलते वर्सोवा पुलिस ने जैनब को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

 

यह भी पढ़ें- 3 घंटे में पूरी तरह बदल गया Nawazuddin Siddiqui का लुक, सामने आया औरत में बदलने का ट्रांसफॉर्मेशन Video 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहरूनिसा सिद्दीकी और आलिया के बीच लंबे समय से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है. इसी कड़ी में एक्टर की मां ने अपनी बहु के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आलिया पर धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है. इतना ही नहीं, मामले को लेकर वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए थाने भी बुलाया है. 

गौरतलब है कि जैनब उर्फ आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं. दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी. इससे पहले कपल अपने तलाक की खबरों को लेकर भी चर्चा में रह चुका है. दरअसल, कोविड महामारी के बाद लगे लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच विवाद की खबरें भी सामने आई थीं. यहां तक की दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. उस दौरान एक्टर की पत्नी आलिया ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक का नोटिस तक भेज दिया था लेकिन फिर खबरें आईं कि वे अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं.  

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui अपने भाई के कारण फिर विवाद में फंसे, इस बार ये है आरोप

बात अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की करें तो वे जल्द ही फिल्म 'हड्डी' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साल 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार 'हीरोपंती 2' में देखा गया था. फिल्म में एक्टर विलेन की भूमिका में थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement