Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी और भाई पर किया 100 करोड़ का केस, अदालत में खोले कई राज

Nawazuddin Siddiqui ने अपनी वाइफ आलिया और भाई शमास पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. इसके साथ ही एक्टर ने 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है.

Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी और भाई पर किया 100 करोड़ का केस, अदालत �में खोले कई राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर की वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, अब इन आरोपों से तंग आकर आखिरकार नवाजुद्दीन ने कोई एक्शन लिया है. इसे लेकर उन्होंने आलिया पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. इतना ही नहीं, एक्टर ने अपने भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) के खिलाफ भी केस दर्ज कराते हुए 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है. 

बॉम्बे हाई कोर्ट में दर्ज अपनी याचिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि उनके भाई और पत्नी आलिया पर स्थाई तौर पर रोक लगाई जाए ताकि वे ऐसा कोई बयान ना दें, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच सके. इसके साथ ही एक्टर ने शमास और आलिया को सोशल मीडिया पर भी किसी भी तरह का कंटेंट शेयर करने से रोकने का निर्देश देने की मांग की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गुहार लगाई है कि उन्हें बदनाम करने के लिए दोनों उनसे लिखित तौर पर माफी भी मांगें.

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: पत्नी आलिया के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भाई ने साधा निशाना, एक्टर को बताया 'लालची और घमंडी'

Nawazuddin Siddiqui का बड़ा खुलासा
एक्टर की ओर से कोर्ट में दायर याचिका में कहा गया, जब शमास के पास काम नहीं था, तब साल 2008 में नवाज ने उन्हें अपने मैनेजर के तौर पर रखा था. उस वक्त नवाजुद्दीन ने इनकम टैक्स रिटर्न, ऑडिटिंग, जीएसटी फाइलिंग जैसे सभी काम शमास के जिम्मे छोड़ दिए थे और वे खुद फिल्मों पर फोकस करने लगे. एक्टर का आरोप है कि इस बीच उनके भाई ने बेईमानी करनी शुरू कर दी, उन्होंने कई जगहों पर पैसों की हेराफेरी की जबकि फिल्मों में बिजी होने के चलते एक्टर इन सब चीजों से बेखबर थे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अनुसार, शमास ने धोखे से ज्वाइन्ट नाम पर कई प्रॉपर्टी खरीदी ली थीं, जबकि एक्टर को बताया गया कि ये सभी केवल उनके नाम पर हैं. इन प्रॉपर्टीज में एक फ्लैट, यारी रोड की एक कमर्शियल प्रॉपर्टी, बुलढाना में एक जगह, शाहपुर में एक फार्म हाउस, दुबई में एक प्रॉपर्टी और रेंज रोवर, बीएमडब्लयू, डुकाटी समेत 14 गाड़ियां शामिल हैं.

यह भी पढे़ं- 'Nawazuddin Siddiqui ने मेड को खरीदा', भाई ने खोली चौपट बैंक बैलेंस की पोल, फ्लॉप फिल्मों पर मारा ताना

एक्टर ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि जब उन्हें भाई के इस सच का पता चला तो उन्होंने इस बारे में सवाल-जवाब किए. यह बात शमास को चुभ गई. एक्टर से बदला लेने के लिए उन्होंने उनकी एक्स वाइफ को उकसाना शुरू कर दिया. याचिका में कहा गया है कि नवाज पर झूठे और बेहद भद्दे आरोप लगाने के लिए शमास ने ही उनकी वाइफ को उकसाया है.

इसके अलावा अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, आलिया उर्फ अंजना मुझसे शादी से पहले से ही शादीशुदा थी लेकिन उसने खुद को अविवाहिता बताकर मुझे धोखे में रखा. जब सच्चाई का पता चला तो मैं हैरान रह गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement