Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Nawazuddin Siddiqui ने मेड को खरीदा', भाई ने खोली चौपट बैंक बैलेंस की पोल, फ्लॉप फिल्मों पर मारा ताना

अब Nawazuddin Siddiqui के भाई शमास सिद्दीकी ने एक्टर पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने एक्टर को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा भी किया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ में छिड़ा विवाद अब एक घिनौना मौड़ लेता जा रहा है. बीते कुछ दिनों पहले एक्टर के दुबाई वाले घर में काम करने वाली हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह ने एक वीडियो शेयर कर उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. वीडियो में सपना ने रोते हुए कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से वो दुबई में फंस गई हैं, एक्टर वीजा शुल्क के बहाने उन्हें सैलेरी भी नहीं दे रहे हैं. हालांकि, अब इंटरनेट पर सपना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. 

लेटेस्ट वीडियो में हाउस हेल्प एक्टर से माफी मांगती और उनकी तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही हैं. इसे लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास का रिएक्शन सामने आया है. शमास ने ना सिर्फ हाउस हेल्प के बदले हुए बयान पर सवाल उठाए हैं, बल्कि अपने भाई पर भी खुलकर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प सपना ने मांगी एक्टर से माफी, कहा 'दबाव में दिया था बयान, झूठीं हैं मैडम'

मालमे को लेकर एक ट्वीट करते हुए शमास सिद्दीकी ने लिखा, 'स्क्रिप्टेड है ये. कितनों को खरीदोगे? बैंक बैलेंस खत्म ना हो जाए...आपका तो अब काम भी चौपट है और रुकी फिल्मों के कारण फिल्म इंडस्ट्री का 150 Cr अटका रखा है.'

शमास सिद्दीकी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा, 'सही है...कबाड़ी, दल्ले और बकरे बेचने वाले ही इसको हांकते हुए नरक में लेकर जाएंगे.' 

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui का दूसरा बेटा नाजायज है? पत्नी आलिया ने कोर्ट में दी पैटरनिटी टेस्ट की अर्जी

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने एक्टर की पत्नी और अपनी बहु आलिया (Aaliya Siddiqui) के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी जिसके बाद आलिया ने भी एक्टर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए. आलिया का कहना है कि उन्हें अपने घर में खाना नहीं दिया जाता है, किचन में उनकी एंट्री पर रोक लगा दी गई है. यहां तक की वे बाथरूम में भी नहीं जा सकती हैं. इसके अलावा बीते दिनों एक वीडियो शेयर करते हुए आलिया सिद्दीकी ने कहा था कि एक्टर अपने छोटे बेटे को अपनाने से भी इनकार कर रहे हैं.  

हालांकि, पहले पत्नी और अब भाई के इन आरोपों को लेकर अभी तक एक्टर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement