Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui का दूसरा बेटा नाजायज है? पत्नी आलिया ने कोर्ट में दी पैटरनिटी टेस्ट की अर्जी

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया का कहना है कि एक्टर अपने छोटे बेटे को नहीं अपना रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने पैटरनिटी टेस्ट की अर्जी दाखिल की है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के बीच छिड़ा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. पहले एक्टर की मां ने अपनी बहु यानी आलिया के खिलाफ संपत्ति विवाद के चलते FIR दर्ज कराई थी जिसके बाद आलिया ने भी एक्टर और उनके पूरे परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए. वहीं, इन सब के बीच अब ये मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है. खबर है कि आलिया ने फैमिली कोर्ट में पैटरनिटी टेस्ट की अर्जी दाखिल की है.

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा ने आरोप लगाया था कि आलिया सिद्दीकी का छोटा बेटा नाजायज है. इससे पहले बीते शुक्रवार को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर का एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर अंदाजा लगाया गया कि ये वीडियो आलिया ने चुपके से रिकॉर्ड किया है. चंद सेंकड की इस क्लिप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने घर के बाहर खड़े हैं तो आलिया घर के अंदर खड़ी होकर चुपके से वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं. वीडियो में आलिया एक्टर से कह रही हैं, 'आप ये ठीक नहीं कर रहे हैं. आप मेरे एक बच्चे को अपना रहे हैं और दूसरे को घृणा की नजरों से देख रहे हैं. मैंने पत्नी बनकर आपके बच्चों को जन्म दिया है.' वहीं, इस दौरान एक्टर बार-बार कोर्ट की बात कहते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: लड़ाई के बीच आलिया ने शेयर किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का Unseen Video, बच्चों को लेकर ऐसी बात कहते दिखे एक्टर

दरअसल, आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने छोटे बेटे को अपनाने से इनकार कर रहे हैं. ऐसे में वे पैटरनिटी टेस्ट की मदद से साबित करना चाहती हैं कि उनके छोटे बेटे के पिता नवाजुद्दीन ही हैं. कहा जा रहा है कि इससे पहले आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने भी बॉम्बे हाई कोर्ट में ये याचिका दायर की थी लेकिन कुछ समय बाद उसे वापस ले लिया था. अब एक बार फिर आलिया ने अदालत में ये याचिका दायर कर अपने छोटे बेटे का पैटरनिटी टेस्ट कराने की मांग की है. 

इससे पहले आलिया ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें अपनी ही घर में ही कैद किया जा रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी या उनके परिवार वाले उन्हें खाना तक नहीं देते हैं. यहां तक उन्हें नहाने के लिए बाथरूम तक जाने की इजाजत नहीं है. उनके कमरे में CCTV कैमरे लगवा दिए हैं. वहीं, दूसरी ओर इन आरोपों पर अभी तक एक्टर की ओर से कोई जवाब सामने नहीं आया है. 

यह भी पढ़ें- पत्नी की शिकायत के बाद मुश्किल में पड़े Nawazuddin Siddiqui, एक्टर पर लगे हैं डोमेस्टिक वायलेंस के आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement