Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आलीशान घर छोड़ होटल में रहने पर मजबूर हुए Nawazuddin Siddiqui, पत्नी की शिकायत के बाद हुए परेशान

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya Siddiqui ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद एक्टर विवादों में फंस गए हैं.

Latest News
article-main

Nawazuddin Siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं. उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) और उनकी मां मेहरूनिसा सिद्दीकी के बीच छिड़े विवाद ने अब एक घिनौना मोड़ ले लिया है और ऐसा लगता है मानों ये विवाद जल्दी खत्म नहीं होने वाला है. ताजा रिपोर्ट में सामने आया है कि नवाजुद्दीन अपनी पत्नी और मां के बीच का मसला सुलझने तक एक होटल में शिफ्ट हो गए हैं. वो अपने शानदार और आलीशान बंगले को छोड़ होटल में रातें गुजारने को मजबूर हैं.  

जी हां, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दोस्त ने बताया है कि एक्टर तब तक होटल में रहेंगे जब तक उनके वकील उनके घर 'नवाब' पर कानूनी मुद्दों को सुलझा नहीं लेते. दरअसल कुछ दिन पहले नवाजुद्दीन की पत्नी और मां के बीच संपत्ति को लेकर विवाद सामने आया था जिसमें उनकी मां मेहरूनिसा ने पुलिस में बहू आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद पुलिस ने शिकायत पर आलिया को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. नवाज की मां ने दावा किया है कि आलिया अभिनेता की पत्नी भी नहीं हैं.

दूसरी ओर, आलिया ने भी कानूनी रास्ता अख्तियार करते हुए आरोप लगाया कि नवाज और उनके परिवार ने उन्हें खाना और बुनियादी सुविधाएं यहां तक ​​कि बाथरूम तक भी नहीं जाने देते थे. इस विवाद को लेकर शिकायत दर्ज करने के बाद मुंबई की एक अदालत ने एक्टर को नोटिस भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: पत्नी की शिकायत के बाद मुश्किल में पड़े Nawazuddin Siddiqui, एक्टर पर लगे हैं डोमेस्टिक वायलेंस के आरोप

आलिया के वकील का कहना था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार में से किसी ने भी आलिया को 7 दिनों से खाना नहीं दिया था. वो उन्हें सोने के लिए बिस्तर नहीं देते थे. यहां तक की आलिया को नहाने के लिए बाथरूम तक में जाने की इजाजत नहीं है. इतना ही नहीं, उन्होंने आलिया के कमरे में सीसीटीवी कैमरे तक लगवा दिए हैं. उनके कमरे के बाहर 24 घंटे बॉडीगार्ड्स तैनात रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की पत्नी का गंभीर आरोप, कहा 'मुझे खाना तक नहीं देते', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऐसा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सपनों का घर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में अपने सपनों का घर बनाया था. इस घर का इंटीरियर डिजाइन भी खुद उन्होंने ही किया था. इस बंगले को तैयार होने में पूरे तीन साल लगे हैं. अपने पिता की याद में अपने इस आलीशान घर का नाम ‘नवाब’ रखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement