Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प सपना ने मांगी एक्टर से माफी, कहा 'दबाव में दिया था बयान, झूठीं हैं मैडम'

Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प सपना ने एक नया वीडियो शेयर कर एक्टर से माफी मांग ली है. इसके साथ ही सपना ने एक्टर की वाइफ आलिया पर आरोप लगाए हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर की वाइफ आलिया ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आलिया (Aaliya Siddiqui) का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका पूरा परिवार मिलकर उन्हें बेहद परेशान कर रहा है, उन्हें अपने ही घर में कैद कर लिया गया है. इन सब के बीच बीते दिनों एक्टर के दुबाई वाले घर में काम करने वाली हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह ने भी एक वीडियो शेयर कर उनपर इसी तरह के आरोप लगाए थे. 

हाउस हेल्प ने वीडियो में रोते हुए कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से वे दुबई में फंस गई हैं, एक्टर वीजा शुल्क के बहाने उन्हें सैलेरी नहीं दे रहे हैं. वहीं, अब सपना ने एक नया वीडियो जारी कर माफी मांगी है. 

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui का दूसरा बेटा नाजायज है? पत्नी आलिया ने कोर्ट में दी पैटरनिटी टेस्ट की अर्जी

लेटेस्ट वीडियो में हाउस हेल्प कहती हैं, 'नवाज सर मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं. मैंने जो भी किया वो किसी के दबाव में आकर किया. मैं नहीं चाहती आपके साथ कुछ भी गलत हो क्योंकि आप बहुत अच्छे इंसान हैं. जो भी हुआ उसके लिए माफी मागंती हूं. सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो आपने देखा वो एकदम गलत था.'

इतना ही नहीं, वीडियो में आगे एक्टर की वाइफ आलिया के बारे में बात करते हुए सपना कहती हैं, 'जो अनुप भैया से बात हुई, फिर मैडम ने आप पर जो आरोप लगाए वो सब एक झूठ है. मैडम का केस झूठा है. मैं तो बस यही दुआ करती हूं कि आप वापस घर लौट आएं, आप एक बेहद अच्छे इंसान है ये बात में बहुत अच्छे से जानती हूं. मैं नहीं चाहती कि आप पर कोई कार्रवाई हो आप बस घर वापस आ जाइए. वैसे तो मेरी गलती माफी के लायक नहीं है लेकिन फिर भी मैं हाथ जोड़कर आपको सॉरी बोल रही हूं. इस बार में ये सब किसी दबाव में भी नहीं बोल रही हूं, यही सच है.'

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: लड़ाई के बीच आलिया ने शेयर किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का Unseen Video, बच्चों को लेकर ऐसी बात कहते दिखे एक्टर

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि बीते कई दिनों से आलिया सिद्दीकी एक्टर पर निशाना साधती नजर आ रही हैं. आलिया का कहना है कि उन्हें अपने घर में खाना नहीं दिया जाता है, किचन में उनकी एंट्री पर रोक लगा दी गई है. यहां तक की वे बाथरूम में भी नहीं जा सकती हैं. इसके अलावा बीते दिनों एक वीडियो शेयर करते हुए आलिया सिद्दीकी ने कहा था कि एक्टर अपने छोटे बेटे को अपनाने से भी इनकार कर रहे हैं. 

हालांकि, इसे लेकर अभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओर से कोई जवाब सामने नहीं आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement