Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui जिस पत्नी को कहा 'झूठा', उसी Aaliya की फिल्म में बने हीरो, लोग बोले 'मियां बीवी का ड्रामा'

Nawazuddin Siddiqui और उनकी एक्स वाइफ Aaliya के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. तलाक और कानूनी लड़ाई के बावजूद आलिया ने उनकी फिल्म 'Holy Cow' में एक छोटा सा हिस्सा निभाने के लिए नवाज का आभार जताया है.

Nawazuddin Siddiqui ��जिस पत्नी को कहा 'झूठा', उसी Aaliya की फिल्म में बने हीरो, लोग बोले 'मियां बीवी का ड्रामा'

Nawazudding Siddiqui Wife Aaliya: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. काफी दिनों से एक्टर का अपनी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) से विवाद चल रहा है. एक्टर की वाइफ ने नवाजुद्दीन और उनके पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे. दोनों की कानूनी लड़ाई खूब सुर्खियां बटोर रही है. इसी बीच एक आलिया ने नवाज का आभार जताया है. जी हां, नवाज ने आलिया की फिल्म (Aaliya Siddiqui film) में एक छोटा रोल निभाया था जिसको लेकर उन्होंने एक्टर को थैंक्यू बोला है. खास बात ये है कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी हैं और उन्होंने इसमें एक्टिंग भी की है.

अगस्त 2022 में आलिया सिद्दीकी की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम 'होली काउ' है. हाल ही में ये फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. फिल्म में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और सादिया सिद्दीकी हैं. वहीं खास बात ये है कि इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कैमियो रोल निभाया है. वहीं इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही साथ आलिया ने इसमें एक्टिंग भी की है. 

News18 के साथ बातचीत में, आलिया ने अपनी फिल्म में काम करने के लिए नवाज को धन्यवाद किया. उन्होंने कहा 'एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए, हमें नवाज की जरूरत थी और वो यह जानते थे. उन्होंने हमें अपना समय दिया और इस तरह हमने उन्हें फिल्म में कास्ट किया.'

ये भी पढ़ें: कोर्ट पहुंचे Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya और बच्चे, इन बातों पर हुआ समझौता, क्या जल्द सुलझेगा झगड़ा?

इसके साथ ही आलिया ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को अपनी पर्सनल लाइफ से प्रभावित नहीं होने देना चाहती हैं. उन्होंने कहा 'अगर नवाज किसी फिल्म में एक एक्टर के रूप में फिट बैठते हैं तो मुझे उनके पास जाने या उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं होगी. जबकि मेरे निजी जीवन में बहुत कुछ हो रहा है, मैं ये कोशिश कर रही हूं कि काम ट्रैक पर रहे.'

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui 100 करोड़ के मानहानि केस के बाद अब भाई से करेंगे समझौता, कोर्ट ने लगाई क्लास

यहां देखें Trailer:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement