Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui 100 करोड़ के मानहानि केस के बाद अब भाई से करेंगे समझौता, कोर्ट ने लगाई क्लास

Nawazuddin Siddiqui ने भाई Shamas के खिलाफ मानहानि का केस किया था, जिस पर सुनवाई के दौरान दोनों भाइयों को Bombay High Court ने कड़े निर्देश दिए हैं.

Nawazuddin Siddiqui 100 करोड़ के मानहानि केस के बाद अब भाई से करेंगे समझौता, कोर्ट ने लगाई क्लास

Nawazuddin Siddiqui Brother Shamas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पत्नी और भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी (Shamasuddin) ने एक्टर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के बीच फंसे हुए नवाज किसी तरह निकलने की कोशिश कर रहे हैं. इन कोशिशों के बीच एक्टर ने अपने भाई पर मानहानि का केस करते हुए 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की थी. इस मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनवाई कर ली है और दोनों भाईयों को कड़े निर्देश दिए हैं. कोर्ट ने दोनों को ये भी बताया है कि ये झगड़ा आखिर कैसे हल करना है.

बॉम्बे हाई कोर्ट ने बुधवार को नवाजुद्दीन के मानहानि केस पर सुनवाई करते हुए निर्देश दिया है कि निष्पक्षता बरकरार रखने के लिए और आपसी समझ से मामला सुलझाने के लिए दोनों एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करना बंद करें. कोर्ट ने 3 मई को नवाज को बुलाया है. इस सुनवाई के दौरान दोनों भाइयों के आपस में झगड़ा सुलझाने पर जोर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: पत्नी और हाउस हेल्प के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, बच्चों को लेकर छलका एक्टर का दर्द

जस्टिस छागला ने कहा 'समझौते की बातचीत के मुताबिक, दोनों एक- दूसरे के खिलाफ कोई पोस्ट नहीं करेंगे, सौहार्दपूर्ण समझौते की संभावना को देखते हुए एक-दूसरे पर कोई आरोप नहीं लगाएगा. यह पार्टियों के बीच निष्पक्षता बनाए रखने के लिए है ताकि एक दूसरे के खिलाफ आगे कोई पोस्ट न हो'. बता दें कि नवाज ने अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ किया गया केस वापस ले लिया है, वकील ने कहा है कि दोनों अब आपस में बात करके मामला सुलझाने को राजी हो गए हैं.

ये भी पढे़ं- 'Nawazuddin Siddiqui ने मेड को खरीदा', भाई ने खोली चौपट बैंक बैलेंस की पोल, फ्लॉप फिल्मों पर मारा ताना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement