Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram News: गुरुग्राम के सेक्टर 93 में खरीदारों का लगा जमावड़ा, लॉन्च के बाद ही बिके 440 करोड़ के मकान

गुरुग्राम के सेक्टर 93 में लक्जरी फ्लैट के एक प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग हुई. लॉन्चिंग के बाद 15 मिनट के अंदर ही सभी फ्लैट बिक गए.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुरुग्राम की आशियाना हाउसिंग कंपनी ने गुड़गांव में एक लक्जरी प्रोजेक्ट लॉन्च किया है. आपको बता दें कि लॉन्चिंग के बाद 15 मिनट के अंदर ही इसके 224 फ्लैट बिक गए. एक फ्लैट की कीमत करीब दो करोड़ रुपये है.
यह प्रोजेक्ट हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 93 में है.

440 करोड़ की हुई कमाई
आजकल महंगाई बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में घर खरीदने जैसी चीजें असंभव सी लगती हैं, पर गुरुग्राम में तो फ्लैट लॉन्च होने के 15 मिनट के अंदर ही सारे फ्लैट बिक गए. आपको बता दें कि रियल्टी फर्म आशियाना हाउसिंग ने शनिवार को लॉन्च के 15 मिनट के अंदर ही गुरुग्राम में 224 फ्लैट बेच दिए. ये फ्लैट 440 करोड़ रुपये में बिके हैं. मतलब कि एक फ्लैट की औसत कीमत लगभग दो करोड़ रुपये है. 


ये भी पढें-Lok Sabha Elections 2024 में मुद्दा बना रहा विपक्ष, चुनाव से ठीक पहले आई महंगाई घटने की खबर


 

15 मिनट में मिले 800 चेक
जानकारी के अनुसार, आशियाना हाउसिंग ने अपने प्रोजेक्ट आशियाना अमराह फेज 3 को लॉन्च किया. लॉन्च करने के 15 मिनट के भीतर ही ये फ्लैट बिक भी गए.  15 मिनट में उन्हें 224 यूनिट्स के लिए 800 चेक मिल गए थे. 15 मिनट में इसे करीब चार गुना अधिक सब्सक्राइब किया गया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement