Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Donald Trump vs Stormy Daniels: कौन है वो पॉर्न स्टार जिसके केस में US के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को हो सकती है जेल

Former US President पर आरोप हैं राष्ट्रपति चुनाव के दौरान स्टॉर्मी का मुंह बंद करने के लिए उन्होंने लाखों रुपये खर्च किए थे.

article-main

Donald Trump vs Stormy Daniels

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं. उन्हें जेल तक जाना पड़ सकता है. ट्रंप पर आरोप हैं कि उन्होंने साल 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनावों के दौरान पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को बड़ी रकम दी थी. ट्रंप का मकसद पॉर्न स्टार की जुबान को बंद रखना था. अब इसी मामले में चल रहे केस में ट्रंप को दोषी करार दिया गया है और उन्हें इस केस में सजा होने पर जेल भी जाना पड़ सकता है. 

बता दें कि पॉर्न स्टार का नाम स्टॉर्मी डेनियल्स है उनका कानूनी नाम  स्टेफ़नी ग्रेगरी क्लिफोर्ड बताया जा रहा है. पॉर्न स्टार ने दावा किया है कि साल 2006 और 2007 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनके संबंध थे. महिला का आरोप हैं कि ट्रंप ने उन्हें मुंह बंद करने के लिए राष्ट्रपति चुनावों के दौरान मोटी रकम दी थी और एक कॉन्ट्रैक्ट तक किया था. 

इल्हाना उमर: पहले सांसद बनने के लिए भाई से की शादी, अब TikTok के चलते मुश्किलों में फंसी अमेरिका की ये सांसद  

डॉनल्ड ट्रंप ने किया था टीवी स्टार बनाने का वादा

महिला का दावा है कि ट्रंप ने उन्हें टीवी स्टार बनाने का वादा किया था. स्टॉर्मी ने ये सारे दावे अपनी किताब 'फुल डिस्क्लोजर' में किया है. गौरतलब है कि ट्रंप ने हमेशा ही स्टॉर्मी के साथ अपने संबंधों को अस्वीकार किया है. बता दें कि स्टॉर्मी डेनियल्स की एक बेटी है जिन्होंने पिछले साल चौथी बार एडल्ट फिल्म अभिनेता बैरेट ब्लेड से शादी की थी.

'द गार्जियन' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टॉर्मी लुइसियाना में पली-बढ़ी और हाई स्कूल के दौरान उन्होंने खुद के लिए पैसा कमाने के लिए स्ट्रिप क्लबों में काम करना शुरू कर दिया था.

महिला के माता पिता का काफी पहले ही तलाक हो गया था और उन्हें उनकी मां ने पाला था. साल 2009 में, स्टॉर्मी डेनियल्स ने 2010 के अमेरिकी सीनेट चुनाव में लुइसियाना से चुनावी मैदान में उतरने की प्लानिंग भी की थी.

पाकिस्तान में जबरन धर्म परिवर्तन, अपहरण और शादी से तंग हिंदू, कौन सुनेगा पड़ोसी मुल्क में गुहार?

ट्रंप के वकील मान चुके हैं बात

बड़ी बात यह है कि ट्रंप के वकील भी ट्रंप द्वारा स्टॉर्मी को पैसे देने की बात स्वीकार चुके हैं. जानकारी के मुताबिक ट्रंप ने स्टॉर्मी को लाखों रुपये दिए थे. डेनियल्स ने कहा कि वह एक एवरेज फैमली से आती हैं और उन्होंने पहली बार 17 साल की उम्र किसी स्ट्रिपर से मुलाकात की थी और इसके चलते पहली कमाई भी उनकी स्ट्रिपर के तौर पर हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement