Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भीड़ में पत्नी को कुछ इस तरह से बस में चढ़ाया, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखे

Funny Video Viral: वायरल हो रहे वीडियो में महिला के पति की हरकत देख कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

article-main

Funny Viral Video trending video social media today hindi news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको न जाने कितने ऐसे वीडियो दिखाई देते होंगे, जिसे देखकर आप हैरान रह जाते होंगे. सोशल मीडिया की दुनिया में दाखिल होते ही कभी आपको हंसी तो आपकी इमोशनल कर देने वाले वीडियो दिखाई देते होंगे. इन दिनों एक ऐसे वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.अब आप कहेंगे कि ऐसा कौनसा वीडियो हो तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वायरल हो रहे  वीडियो में ऐसा क्या है... 

त्योहार का मौसम होने की वजह से दूर रहने वाले लोग अपने घरों की ओर जा रहे हैं. दिवाली के बाद छठ मनाया जा रहा है, जिसके लिए लोग एक-जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं. इस बीच ट्रेन और बस में भरी भीड़ दिखाई दे रही है. देश के कई हिस्सों से ट्रेनों और बसों में भरे लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कई ट्रेनों में लोगों को खिड़की से अंदर जाते देखा गया. इस तरह के न जाने के कितने वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया. जिसे देखते ही आपकी आंखें फटी रह जाएंगी. 

ये भी पढ़ें: भारत को रोकना बेहद मुश्किल, टीम इंडिया के धुरंधरों पर सौरव गांगुली को यकीन

वायरल वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी रोडवेज की बस में पहले एक महिला का पति आता है, बस में बैठने की कोई जगह नहीं दिखाई दे रही है. गेट पर बहुत सारे यात्री लटके हुए हैं, जिसकी वजह बस में घुसने की भी जगह नहीं है. इस बीच दिखाई देता है कि महिला अपने पति को खिड़की से चप्पल देती है. इसके बाद महिला का पति उसे खिड़की से खींच लेता है.  @HasnaZaruriHa नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो के साथ लिखा गया कि अपनी होने वाली बीवी को इससे भी ज्यादा प्यार और सपोर्ट करूंगा, बस एक बार वो मिल जाए. 

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां ने बेच दी वक्फ बोर्ड की जमीन, कसा शिंकजा

हजारों लोगों ने देखा वीडियो 

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और 50 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. मजेदार वीडियो की क्लिप देख लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि जुगाड़ हो तो ऐसा तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि पति हो तो ऐसा हो. जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही बस उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की है, हालाकिं यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब का है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement