Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विकेट्स के साथ-साथ धांसू बॉलिंग से शमी लगा रहे पैसों का अंबार, कंपनियां डील के लिए कर रहीं मारा-मारी

Mohammed Shami Endorsement Fees: मोहम्मद शमी के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कई कंपनियां शमी को ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने के लिए ऑफर कर रही हैं.

Latest News
article-main

Mohammad Shami

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Endorsement Fees) ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुए ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने टूर्नामेंट में 27 विकेट लिए, जो कि किसी भी गेंदबाज द्वारा सबसे अधिक विकेट थे. शमी के इस प्रदर्शन से उन्हें कई कंपनियों ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने के लिए ऑफर दिया है.

शमी की एंडोर्समेंट फीस (Endorsement Fees) पहले 40-50 लाख रुपये प्रति डील थी, लेकिन विश्व कप के बाद यह दोगुनी होकर 1 करोड़ रुपये प्रति डील हो गई है. शमी के पास पहले से ही कई कंपनियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट हैं, जिनमें PUMA, Hero MotoCorp, Byju's, और CEAT शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:  RBI ने बैंकों और NBFCs के लिए रूल्स में किया बदलाव, अब पर्सनल लोन और क्रेडिट कार्ड लेना होगा मुश्किल

शमी की एंडोर्समेंट फीस बढ़ने के पीछे उनके विश्व कप में शानदार प्रदर्शन का बड़ा हाथ है. उन्होंने टूर्नामेंट में कई बड़े नामों को पवेलियन भेजा, जिनमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस, इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर, और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा शामिल हैं.

शमी की एंडोर्समेंट फीस बढ़ने से भारतीय क्रिकेटरों की एंडोर्समेंट फीस में भी इजाफा होने की उम्मीद है. शमी के बाद अब दूसरे भारतीय क्रिकेटरों के लिए भी कंपनियों के बीच होड़ मच सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement