Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाइक पर बैल बैठाकर सैर पर निकला शख्स, वीडियो उड़ जाएंगे होश

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

article-main
Bull Bike Video Viral Social Media
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको ना जाने कितने ही प्रकार के वीडियो दिखाई देते होंगे. कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति बाइक पर बैल बैठाकर घूमा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग हैरानी जताते हुए कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

आपने गाड़ी में कुत्ता या बिल्ली बैठाकर घूमते लोगों को खूब देखा होगा. कुछ लोग तो कहीं भी जाते हैं तो अपने पालतू जानवर जरूर लेकर जाते हैं. अगर हम आपसे पूछे कि क्या आपने कभी बैल को बाइक पर बैठे देखा है तो आप इसका जवाब क्या देंगे? आप सोच रहे होंगे कि यह कोई मजाक तो नहीं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Breaking: उत्तराखंड में निर्माणाधीन टनल का हिस्सा टूटा, कई मजदूर फंसे

बाइक पर बैल बिठाकर घूमता दिखा शख़्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी बाइक पर आगे एक बैल को बिठाकर घुमा रहा है. ऐसी अनोखी सैर देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बड़े सींग वाले बैल को बाइक पर आगे बैठाया हुआ है और खुद पीछे से बाइक चला रहा है. इस नजारे को पीछे से आ रहे एक कार सवार ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो के अपलोड करते ही वायरल होने लगा और मजेदार प्रतिक्रिया देने लगे.

ये भी पढ़ें: लापरवाही ने लील ली दो जिंदगियां, रेलवे ट्रैक पर बैठकर देख रहे थे क्रिकेट मैच फिर...

 

 

 

वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

इस वीडियो को एक्स प्लेटफार्म पर @nareshbahrain नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र ने कमेंट किया कि इसी तरह आप रैली में बैल की सवारी करते हैं. 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और सैकड़ो लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखकर कहा कि दुनिया में लोगों के पास कितनी स्किल भरी हुई है तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि आखिर इसने बैल को बाइक पर बैठाया कैसे होगा? कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि दुनिया में लोगों के पास प्रतिभा की कमी नहीं है. जानकारी के लिए बता दें कि यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब और कहां का है लेकिन कुछ लोग इसे नाइजीरिया का बता रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement