Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर का माहौल बदल देंगी Amazon पर 500 से कम में मिल रही ये खुशबूदार मोमबत्तियां 

अगर आप अपने घर के लिए Scented Candles लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Scented Candles पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल होने वाली लगभग हर चीज मिलती है.  इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप घर के लिए खुशबूदार मोमबत्तियां (Scented Candles) लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Scented Candles पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

कई घरों में Scented Candles का इस्तेमाल किया जाता है. ये Candles घर में सुगंध फैलाते हैं, जिससे घर का माहौल अच्छा रहता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक Scented Candles पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. आइए आपको ऐसी खूशबूदार मोमबत्तियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 500 से कम दाम पर खरीद सकते हैं. 

MOIA Luxury Scented Candle

 
यह Scented Candle 35-40 घंटे तक चल सकती है और आपके घर को खूशबूदार रख सकती है. Amazon पर यह Scented Candle 65% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,199 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 420 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Aromahpure Scented Candles


यह खूशबूदार मोमबत्ती Smoke Free है और 55 घंटे तक चल सकती है. इस Scented Candle की कीमत 449 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 39% की छूट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 272 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

ThinkArtDecor Scented Soy Wax Candle


घर में लगाने के लिए यह Scented Candles बेस्ट आइटम है. इसकी खूशबू बहुत ही अच्छी है. यह आपको तरोताजा रखेगी. इस पर 50% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 799 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 399 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Aromahpure Scented Candles


यह Scented Candle 75 घंटे तक चल सकती है. साथ ही यह गिफ्ट करने के लिए भी बेस्ट आइटम है. यह Scented Candle 11% की छूट पर मिल रही है. इसकी MRP 519 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 463 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement