Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती बाइक पर रोमांस कर रहा था कपल, VIDEO हुआ वायरल तो हो गया एक्शन

Couple Romance Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गुजरात के अहमदाबाद का बताया जा रहा है. जिनमें कपल स्कूटी पर रोमांस करता नजर आ रहा है.

Latest News
article-main

सोशल मीडिया पर कपल का वायरल हो रहा वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कपल चलती स्कूटी पर रोमांस करता नजर आ रहा है. एक लड़का स्कूटी चला रहा है. दूसरा लड़का और लड़की पीछे बैठकर रोमांस कर रहे हैं. वो फिल्मी अंदाज में तेज रफ्तार दौड़ती बाइक की पीछे बैठकर एक दूसरे के गले में हाथ डालकर बैठे हैं. सड़क पर किसी कार सवार ने कपल की इस हरकत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मामला अहमदाबाद के हाटकेश्वर का बताया जा रहा है. आवकार होल चौराहे की तरफ जा रही स्कूटी पर कपल रोमांस करता नजर आ रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है.

पुलिस ने स्कूटी चला रहे युवक को किया अरेस्ट
स्कूटी चला रहा शख्स अहमदाबाद के वटवा का रहना वाला है. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने उस कपल का नाम भी बता दिया है जो पीछे बैठकर रोमांस करते नजर आ रहे थे.

पुलिस ने युवक-युवती को भी हिरालत में ले लिया है. चलती स्कूटी पर अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने कपल के खिलाफ कार्रवाई की है. हालांकि, यह कोई पहला मामला नहीं, जब कोई कपल चलती कार पर स्टंट या रोमांस करता पकड़ा गया. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ अब कड़ा एक्शन लेती है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement