Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024: कार्तिक ने RCB के स्टार पेसर को बोला 'कचरा'! क्रिकेटर के बयान पर मचा बवाल

IPL 2024: पूर्व भारतीय दिग्गज ने आईपीएल 2024 (Indian Premier League 2024) के दौरान आरसीबी (RCB) के इस गेंदबाज पर बेहूदा बयान दिया है, जिसके बाद काफी बयाल मच गया है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, आरसीबी बनाम पीबीकेएस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2024) के 17वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ (RCB vs PBKS) 25 मार्च को अपनी पहली जीत हासिल कर ली है. इस मैच में आरसीबी की ओर से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में दमदार प्रदर्शन देखने को मिला था. इस बीच एक खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, पूर्व भारतीय दिग्गज मुरली कार्तिक (Murali Karthik) ने एक बयान दिया है, जिसके बाद काफी बवाल हो गया है. उन्होंने आरसीबी (RCB) के स्टार पेसर को कचरा बोल दिया है. 


यह भी पढ़ें- रचिन रवींद्र और शिवम दुबे की आतिशबाजी... CSK के तेज गेंदबाजों की आंधी में उड़ गई गुजरात टाइंटस


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज मुरली कार्तिक ने आरसीबी की स्टार पेसर यश दयाल को लेकर एक बेहूदा बयान दे दिया है, जिसके बाद काफी बवाल भी हो गया. कार्तिक के इस बयान से फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. दरअसल, यश दयाल पिछले आईपीएल में गुजरात के लिए खेल रहे थे और केकेआर के स्टार रिंकू सिंह ने उन्हें आखिरी 5 गेंदों में 5 छक्के लगा दिए थे. उसके बाद यश को टीम से बाहर भी होना पड़ा था. हालांकि आरसीबी ने आईपीएल 2024 में यश को 5 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. 

कार्तिक ने दिया बेहूदा बयान 

आईपीएल 2024 में सोमवार 25 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में दयाल ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि इस दौरान पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने यश दयाल को लेकर कहा, "किसी के लिए कचरा, तो किसी के लिए खजाना है." हालांकि कार्तिक के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचनाएं भी हुई है. 

यश दयाल ने कही ये बात

आपको बता दें कि मुरली कार्तिक के बाद यश दयाल ने भी एक बयान दिया है. लेकिन उन्होंने कार्तिक के इस बयान का किसी भी तरह से जवाब नहीं दिया. दरअसल, उन्होंने पिछले साल रिंकू सिंह के खिलाफ 5 छक्के खाने का दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा, "5 छक्के खाने के बाद मुझसे कहा गया कि सोशल मीडिया न मत देखना, लेकिन मैंने सोशल मीडिया देखा. फिर मैंने अपनी फैमिली से भी बात की. फिर इस घटना के बाद मैं दो से तीन दिन बाद बिमार पड़ गया था. हालांकि मैं अब इससे उबर गया हूं." 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement