Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सस्ते दाम पर खरीदें ये शानदार Necktie, Amazon पर मिल रहा 81% तक का Discount

अगर आप अपने लिए नई Necktie लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां एक से बढ़कर एक Necktie पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग पलेटफार्म है. दुनियाभर से लोग यहां अपनी छोटी-बड़ी जरूरतों के सामान खरीदने आते हैं. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery), हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए Necktie लेना चाहते हैं तो Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं. यहां शानदार Necktie सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन Necktie पर 87% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 3,500 रुपये की Necktie 500 से भी कम दाम पर मिल रही है. इनका कलर और डिजाइन बहुत ही अच्छा है. आप इन्हें ऑफिस, पार्टी या इंटरव्यू में पहन कर जा सकते हैं. आइए आपको ऐसी Neckties के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम में खरीद सकते हैं. 

Neuro Club Men's Solid Micro Self Silk Necktie


यह Necktie Blue कलर में आती है. Amazon पर यह Necktie 50% डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 249 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

RIZORO Mens Plaid Pasiley Silk Necktie


यह Necktie Pocket Square Cufflinks और Brooch Pin के साथ आती है. Mens के पहनने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. इस Necktie पर 80% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी MRP 2,495 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 499 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

RIZORO Mens Plaid Micro Self Silk Necktie

 


इस Necktie का कलर और डिजाइन बेहद शानदार है. यह आपके लुक को और स्टाइलिश बना देगी. इस Necktie पर 81% की भारी छूट भी मिल रहा है. इसकी कीमत 2,495 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 470 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

MUTAQINOTI Mens Woven Premium Silk Necktie 


यह Necktie Pocket Square और Golden Tie Pin के साथ आती है. साथ ही यह देखने में भी काफी अच्छी लगती है. Amazon पर यह Necktie 87% डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 3,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 442 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement