Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ruslaan Box Office Collection Day 1: आयुष शर्मा की फिल्म का हुआ बुरा हाल, ओपनिंग डे पर किया बस इतना कलेक्शन

एक्टर आयुष शर्मा(Aayush Sharma) की एक्शन ड्रामा फिल्म रुस्लान(Ruslaan) का ओपनिंग डे पर बुरा हाल रहा है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की है.

Latest News
article-main

Ruslaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सलमान खान(Salman Khan) के बहनोई यानी की एक्टर आयुष शर्मा(Aayush Sharma) की एक्शन ड्रामा फिल्म रुस्लान(Ruslaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में आयुष शर्मा जबरदस्त एक्शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि फिल्म रिलीज के बाद रुस्लान दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई है. दरअसल, आयुष की फिल्म से जिस अच्छी शुरुआत की उम्मीद की जा रही थी, वो बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिली है. फिल्म की रिलीज को जैसा कि एक दिन बीत चुका है, तो चलिए एक नजर डालते हैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर. 

आयुष शर्मा ने फिल्म रुस्लान का जमकर प्रमोशन किया था. उन्होंने फिल्म के लिए कई जगह पर खूब इंटरव्यू भी दिए थे और इस फिल्म से उन्हें भी काफी उम्मीदें थी. रुस्लान के जबरदस्त एक्शन को देख उम्मीद की जा रही थी कि पहले दिन इसका कलेक्शन शानदार रहेगा. हालांकि सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने महज 60 लाख का कलेक्शन किया है. जो कि काफी निराशाजनक है. वहीं, फिल्म का बजट 25 करोड़ का है. जिस हिसाब से इस फिल्म की शुरुआत रही है, उस मुताबिक रुस्लान के लिए अपना बजट निकाल पाना काफी मुश्किल लग रहा है. 

ये भी पढ़ें- साले साहब Salman Khan संग बॉन्डिंग पर Aayush Sharma ने कही बड़ी बात, बोले 'खान परिवार मेरे फैसले नहीं लेता'

दो और दो प्यार का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

बता दें कि रुस्लान से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म दो और दो प्यार देखने को मिल रही थी. इसके साथ ही एलएसडी 2 भी सिनेमाघरों में लगी हुई थी. हालांकि ये दोनों ही फिल्में कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई हैं और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Ruslaan Teaser: रिलीज हुआ Aayush Sharma की फिल्म Ruslaan का धमाकेदार टीजर, खून-खराबे के साथ दिखा जबरदस्त एक्शन

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

आपको बता दें कि रुस्लान आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म है. इससे पहले वे अंतिम द फाइनल और लवयात्री में नजर आ चुके हैं. हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. वहीं, फिल्म में आयुष के अलावा साउथ स्टार जगपति बाबू और विद्या मालवडे भी नजर आई हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement