Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पापा बनने से पहले Ranveer Singh ने डिलीट कर दीं Deepika Padukone संग शादी की तस्वीरें? जानें पूरा मामला

Ranveer Singh के इंस्टाग्राम से कई फोटोज गायब देखकर लोग हैरान रह गए हैं. Deepika Padukone के साथ उनकी शादी की तस्वीरें भी फैंस को नहीं मिल रही हैं.

Latest News
पापा बनने से पहले Ranveer Singh ने डिलीट कर दीं Deepika Padukone संग शादी की तस्वीरें? जानें पूरा मामला

Ranveer Singh Deleted Wedding Photos With Deepika Padukone: रणवीर सिंह ने डिलीट कीं शादी की तस्वीरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बिजी हैं. दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और रणवीर सितंबर महीने में पिता बनने वाले हैं. वहीं, इन सबके बीच इस कपल को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram) अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर डाली हैं. फैंस उनके इंस्टा पर जाकर वेडिंग फोटोज खोज रहे हैं और निराश होकर लौट रहे हैं. जानें आखिर ये पूरा मामला क्या है.

दरअसल, रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ 133 पोस्ट दिखाई दे रहे हैं और ये पोस्ट 2023 की जनवरी पर खत्म हो रहे हैं. इससे पहले के सारे पोस्ट गायब हो गए हैं. जिनमें रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें भी शामिल थीं. ऐसा लगता नहीं है कि रणवीर ने सिर्फ शादी की तस्वीरें ही डिलीट की हैं क्योंकि जनवरी 2023 से पहले के उनके सारे पोस्ट उड़ गए हैं. हालांकि, रणवीर के इंस्टा पर अभी भी दीपिका पादुकोण के साथ रोमांटिक तस्वीरें मौजूद हैं. इस पूरे मामले पर अभी रणवीर सिंह का रिएक्शन आना बाकी है. इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टा पोस्ट आर्काइव किए थे.


और भी पढ़ें- अपना डीपफेक वीडियो देख भड़के Ranveer Singh, उठाया ये सख्त कदम


बता दें कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोए के साथ नवंबर 2018 में शादी की थी. दोनों की आलीशान लेकिन प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी इटली की खूबसूरत झील कोमो के पास हुई थी. दोनों ने शादी के सालों बाद खुलासा किया कि वो 3 साल पहले ही सीक्रेट सगाई कर चुके थे. वहीं, शादी के 6 सालों बाद दोनों पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए बताया था कि इसी साल सितंबर महीने में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement