Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral डीप फेक वीडियो में पीएम मोदी के लिए क्या कह बैठे रणवीर, जानें क्या है पूरा माजरा

Ranveer Singh का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से इंटरनेट पर तहलका मच गया है. इस वीडियो की सच्चाई और भी हैरान कर देने वाली है.

Latest News
article-main

Ranveer Singh On PM Narendra Modi Deepfake Video: रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में वाराणसी में हुए मनीष मल्होत्रा के फैशन शो को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. इस शो में वो कृति सेनन के साथ रैंप वॉक और फोटोशूट करते दिखाई दिए. वही, इस बीच एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसकी वजह से इंटरनेट पर हलचल मच गई है. इस वीडियो में रणवीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की आलोचनाएं करते दिखाई दे रहे हैं. ये हैरान कर देने वाली बात इसलिए है क्योंकि रणवीर कई मौकों पर पीएम की तारीफें करते दिखे हैं. अगर आप भी कंफ्यूज हो गए हैं तो इस वीडियो की सच्चाई जानकर आपके होश उड़ जाएगें.

Ranveer Singh Fell Victim To Deepfake Scam

दरअसल, रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पीएम मोदी की आलोचना करते नजर आ रहे हैं. यही नहीं वीडियो में वो लोगों से सोच समझ कर वोट देने की अपील कर रहे हैं. वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि 'मोदी जी का पर्पस यही है, उनका उद्देश्य यही था कि वो सेलिब्रेट करें हमारी दुखी हुई जीवन, बेरोजगारी और महंगाई को. क्योंकि जो भारतवर्ष है अब अन्याय काल के तरफ ऐसे बढ़ रहे हैं पर हमें हमारी विकास और न्याय को मांगना कभी नहीं भूलना चाहिए. इसलिए सोचो और वोट दो'.


ये भी पढ़ें-  दीपिका और Ranveer Singh ने दी खुशखबरी, बताया कब है डिलिवरी की तारीख


Ranveer Singh Real Video

असलियत में  ये वीडियो पूरी तरह फेक है. रणवीर सिंह, आमिर खान की तरह ही डीप फेक स्कैम के शिकार हो गए हैं. असल में रणवीर सिंह काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन को लेकर अपना अनुभव शेयर कर रहे थे. उन्होंने असली वीडियो में तो पीएम मोदी की जमकर तारीफें भी की हैं. उन्होंने वीडियो में कहा था कि 'आज ऐसा अनुभव हुआ कि मैं शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूं. जीवन भर हम शिव जी के भक्त रहे हैं और पहली बार काशी दर्शन करने आए हैं'.


ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं Deepika Padukone? इन तस्वीरों के बाद फैली Ranveer Singh के जल्द पापा बनने की अफवाह


Ranveer Singh On PM Narendra Modi

असली वीडियो में उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि 'यह देखकर मुझे इतनी खुशी हो रही है कि मोदी जी का  उनका उद्देश्य देश के रिच कल्चरल, इतिहास और विरासत को आगे बढ़ाने का था. हम मॉर्डन दुनिया की तरफ इतनी स्पीड से बढ़ रहे हैं लेकिन हमें हमारी जड़ें, कल्चरल हेरिटेजकभी नहीं भूलने चाहिए'. बता कें इस फेक वीडियो मामले पर अभी तक रणवीर सिंह की तरफ से रिएक्शन आना बाकी है'.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement