Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan Firing Case: शूटर्स को असलहा मुहैया कराने वाले अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में दी जान

Salman Khan के घर के बाहर फाइरिंग करने वाले आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली है. अनुज पर आरोप था कि उसने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बदमाशों को हथियार सप्लाई किये थे.

Latest News
article-main

Shah Rukh Khan Taapsee Pannu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बीते दिनों दो बाइक सवार बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग की थी जिसने सबको हिलाकर रख दिया था. इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और सबसे पहले एक्टर की सुरक्षा बढ़ाई. इसी के साथ मुंबई पुलिस ने आरोपियों (Salman Khan firing case) को भी जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया था. इसी बीच एक शॉकिंग खबर सामने आई है. पकड़े गए एक आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या की है. 32 साल के अनुज थापन पर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले दो लोगों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था.

बता दें कि एक्टर के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले दोनों शूटर्स  विक्की गुप्ता और सागर पाल  गुजरात के भुज से हिरासत में लिए गए थे. मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ हाल ही में मकोका की धाराएं भी लगा दी थीं.

इसी के साथ मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गैंग लीडर बताया है और उसके खिलाफ भी एफआईआर में मकोका की धाराएं भी जोड़ी हैं. ऐसे में मकोका लगने के बाद आरोपियों की जल्दी जमानत नहीं हो सकेगी और कम से कम उन्हें 5 साल जेल की सजा होगी.

29 अप्रैल को मकोका एक्ट लगने के बाद चार गिरफ्तार आरोपियों को मुंबई सेशन कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद क्राइमम ब्रांच ने चार में से तीन की पुलिस हिरासत की मांग की थी. इसके बाद कोर्ट ने तीनों को 8 मई तक के हिरासत में भेज दिया. ये तीनों विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement