Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP में शामिल हुईं 'अनुपमा' फेम Rupali Ganguly, बताया क्या है आगे की प्लानिंग

Anupamaa फेम टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly ने हाल ही में BJP में एंट्री ले ली है. उन्होंने राजनीतिक करियर की शुरुआत के साथ PM Modi की तारीफों के पुल बांधे हैं.

Latest News
article-main

Rupali Ganguly Joins BJP: रूपाली गांगुली ने ज्वाइन की बीजेपी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छोटे पर्दे के मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa Actress) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. अब उन्होंने एक पारी की शुरुआत की है. हाल ही में रुपाली गांगुली ने पॉलिटिकल पार्टी बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर ली है. खुद को पीएम मोदी की फैन गर्ल बता चुकीं रुपाली ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री की तारीफों के पुल बांध डाले हैं. उन्होंने बताया है कि बीजेपी के जरिए राजनीति में कदम रखने के पीछे उनकी सोच क्या है?

रुपाली ने हाल ही में बीजेपी के हेडक्वाटर जाकर पार्टी ज्वाइन कर ली है. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. ऐसे ही एक वीडियो में रुपाली बता रही हैं कि उन्होंने बीजेपी क्यों ज्वाइन की. रुपाली कहती हैं कि 'वो एक व्यक्तित्व जो सभी को खींच कर इस पार्टी में लेकर आए हैं, जो हैं मोदी जी. उनका काम करने का तरीका उनकी पर्सनैलिटी, वो जिस तरह से भारत को विकास की ओर ले गए हैं. वो सब देखकर हर कोई भारतीय ये सोचता है कि काश मैं भी मोदी जी की सेना में शामिल हो जाऊं. मैं भी थोड़ा ही सही लेकिन कुछ करूं देश के लिए'. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-


ये भी पढ़ें- Rupali Ganguly: 'मोनिषा से अनुपमा तक' कैसे बनी टीवी की टॉप एक्ट्रेस, जानें 5 खास बातें


रुपाली गांगुली इससे पहले भी पीएम मोदी की तारीफें कर चुकी हैं. उन्होंने लगभग दो महीनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद को पीएम मोदी की 'फैन गर्ल' बताया था. उन्होंने एक इवेंट पर पीएम मोदी से पहली बार मुलाकात की थी, जिसे गांगुली ने 'फैन गर्ल मोमेंट' लिखा था और कहा था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे यादगार दिन रहेगा.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement