Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ruslaan Teaser: रिलीज हुआ Aayush Sharma की फिल्म Ruslaan का धमाकेदार टीजर, खून-खराबे के साथ दिखा जबरदस्त एक्शन

आयुष शर्मा(Aayush Sharma) स्टारर फिल्म रुसलन(Ruslaan) का टीजर रिलीज हो गया है.

Latest News
Ruslaan Teaser: रिलीज हुआ Aayush Sharma की फिल्म Ruslaan का धमाकेदार टीजर, खून-खराबे के साथ दिखा जबरदस्त एक्शन

Ruslaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आयुष शर्मा स्टारर फिल्म रुसलन का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म  का निर्देशन करण ललित भूटानी के द्वारा किया गया है. फिल्म के निर्माता राधामोहन है. वहीं, इस फिल्म में आयुष के साथ जगपति बाबू भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले महीने 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

फिल्म के टीजर को लेकर बात की जाए तो इसकी शुरुआत आयुष शर्मा की एंट्री से होती है. इस टीजर की शुरुआत में आयुष एक गिटार लेकर डांस कर रही लड़कियों के बीच पहुंचते हैं. इसके बाद दूसरी झलक में दिखाया जाता है कि आयुष स्टेज पर परफॉर्म करने की ओर बढ़ रहे हैं. वहीं, आगे आयुष गन लिए हुए नजर आते हैं और टीजर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. वीडियो में दिखाया गया कि आयुष अपने दुश्मनों से भिड़ रहे हैं, 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सिडेंट, नशे में धुत शख्स ने मारी टक्कर

फिल्म है दर्शकों को काफी उम्मीदें

वहीं, टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वाइब तो अच्छी आ रही है, आगे देखते हैं कि मूवी कैसी रहेगी. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आयुष शर्मा फ्यूचर सुपरस्टार है. तीसरे यूजर ने लिखा- आयुष भाई की एक्शन पैक्ड परफॉरमेंस के लिए एक्साइटेड हूं. 

ये भी पढ़ें- Arpita Khan-Aayush Sharma की ईद की पार्टी में MS Dhoni की वाइफ साक्षी ने लूटी महफिल, बेटी जीवा को देख हैरान रह गए फैंस

फिल्म को आयुष ने बताया एंटरटेनिंग

बीते दिन आयुष ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म रूसलन को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने फिल्म को लेकर कहा था- ‘’हमने एक ऐसी कहानी तैयार की है, जिसमें दर्शकों को कभी न भूल पाने वाले इमोशन, एक्शन और उनके दिल को छूने वाली कहानी देखने को मिलेगी’’.  इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि '' यह एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट फिल्म है, जो आपको अच्छे टाइम का वादा करती है. फिल्म का इमोशनल पार्ट दर्शकों को जोड़े रखेगा. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement