Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 28 March 2024: इन राशियों पर रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
article-main

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वैदिक ज्योतिष में सभी 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जाना जा सकता है. आज 28 मार्च 2024, गुरुवार का दिन (28 March 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. आइए इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि-उपाय-"ॐ शुं शुक्राय नमः"
आज आय में वृद्धि होगी .निवेश शुभ रहेगा. लेन-देन में जल्दबाजी न करें.प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी. बाहर सहायता से काम होंगे. प्रसन्नता रहेगी. संतान के संबंध में संतोष रहेगा. व्यावसायिक अथवा आजीविका संबंधी समस्या का समाधान हो सकेगा. पुरुषार्थ का पूर्ण फल मिलेगा. थकान रहेगी. शत्रु भय रहेगा.

🌹- वृष राशि-उपाय-"ॐ कलीं कृष्णाय नमः""
आज धन प्राप्ति में अवरोध दूर होंगे.कोर्ट कचहरी में आवरोध दूर होंगे.संतान पक्ष की चिंता रहेगी. चोट व दुर्घटना से बचें. लेन-देन में सावधानी रखें. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. खर्च का बोझ बढ़ेगा. किसी पर अत्यधिक भरोसा न करें. व्यापार, नौकरी में अड़चनें आने से मनोबल में कमी आ सकती है.

🌹- मिथुन राशि-उपाय --"ॐ श्री राजीव लोचोनाय नमः""
आज सुख के साधन जुटेंगे.पारिवार में सुख-शांति बनी रहेगी.  भूमि व भवन की योजना बनेगी. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. संतान की प्रगति होगी. व्यापार-व्यवसाय में प्रगतिकारक वातावरण का सृजन होगा. पारिवारिक स्थिति आनंददायक रहेगी. मन प्रफुल्लित रहेगा.

🌹-कर्क राशि-उपाय-"ॐ चं चन्द्रमसे नमः"
आज विवाद व जल्दबाजी से बचें. पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. प्रसन्नता रहेगी. स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें. अधूरे काम समय से पूरे होने के योग हैं. नए कार्यों से लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे. धन का संग्रह होगा.

🌹- सिंह राशि -उपाय-"ॐ नमो सूर्य नारायणाय नमः"
आज यात्रा में सावधानी रखें. विवाद को बढ़ावा न दें. दु:खद समाचार मिल सकता है. दौड़धूप अधिक होगी. वाणी पर संयम रखें. विरोधियों से सावधान रहें. परिवार की परेशानी का हल संभव है. भागीदारी के कामों में सफलता मिलेगी.

🌹- कन्या राशि-उपाय-"ॐ अं अंगारकाय नमः"
आज प्रेम में सफलता मिलेगी. प्रयास सफल रहेंगे. रुके कार्यों में गति आएगी. मान-सम्मान मिलेगा. धनार्जन होगा. प्रसन्नता रहेगी. पारिवारिक सुख एवं पत्नी के सहयोग से मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. किसी से बहस न करें. काम-धंधे में सफलता के शुभ संकेत हैं.

🌹- तुला राशि-उपाय-"ॐ चं चन्द्रमसे नमः"
आज अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. जोखिम उठाएं. यात्रा मनोरंजक रहेगी. प्रसन्नता रहेगी. धनार्जन होगा. सोच-समझकर कार्य करना लाभप्रद रहेगा. पुरुषार्थ सफल होगा. वाहन चलाते समय सावधानी रखना चाहिए. व्यापार में नवीन प्रस्ताव मिलेंगे.

🌹- वृश्चिक राशि-"ॐ हनुमते रामदूताएं नमः"
आज अतिथियों का आवागमन होगा. शुभ समाचार प्राप्त होंगे. वाणी पर नियंत्रण रखें. आत्मसम्मान बना रहेगा. सामाजिक कार्यों में भागीदारी निभा सकेंगे.नौकरी में आधिकार बढ़ सकते है.पारिवारिक सुख-शांति बरकरार रहेगी. जोखिम के कार्यों से दूर रहें. यात्रा होगी.

🌹- धनु राशि-उपाय-"ॐ शं शनैश्चराय नमः" 
आज कुसंगति से बचें. फालतू खर्च होंगे. लेन-देन में सावधानी रखें. जोखिम व जमानत के कार्य बिलकुल न करें. संतान की गतिविधियों पर नजर रखना होगी. कामकाज का बोझ बढ़ने से व्यापार पर विपरीत असर हो सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें.

🌹-मकर राशि -उपाय-"ॐ शं शनैश्चराय नमः"
आज लेनदारी वसूल होगी. यात्रा मनोरंजक रहेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रसन्नता रहेगी. राज्य एवं व्यवसाय के क्षेत्र में विशेष लाभ का योग है. आर्थिक उन्नति होगी. सामाजिक उत्तरदायित्व की पूर्ति करेंगे. ईश्वर के प्रति श्रद्धा बढ़ेगी.

🌹- कुंभ राशि -उपाय-"ॐ कलीं रामाय नमः"
आज तीर्थयात्रा हो सकती है. सत्संग का लाभ मिलेगा. धन प्राप्ति सुगम होगी. वरिष्‍ठजनों का सहयोग मिलेगा. नवीन योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए दिन अच्छा होने की संभावना है. प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी. परिवार में मेल-मिलाप बढ़ेगा. अधिकारी वर्ग में महत्व बढ़ेगा.

🌹- मीन राशि -"ॐ नमो सूर्य नारायणाय नमः"
आज परिवारिक चिंता बनी रहेगी.रुके हुए कार्यो में गति आएगी.नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. रुके कार्यों में गति आएगी. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना आवश्यक. पुराने रुके कामों, लेनदेन में सफलता की संभावना है. रोमांस में सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों को शिक्षा में उपलब्धि हासिल होने के योग हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement