Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं Baba Tarsem Singh जिनकी हत्या पर उत्तराखंड में मचा हंगामा?

Baba Tarsem Singh Murder: पुलिसकर्मियों के मुताबिक उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं. हमले के वक्त वह अपने डेरे में ही थे.

Latest News
article-main

बाबा तरसेम सिंह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तराखंड (Uttarakhand) के नानकमत्ता गुरुद्वारा साहिब (Nanakmatta gurudwara) सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह (Baba Tarsem Sing) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बाइक पर आए दो बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया है.

बाबा तरसेम सिंह उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर ज़िले के नानकमत्ता में कार सेवा डेरा प्रमुख हैं. दो बाइक सवार लोगों ने अचानक उनत पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई हैं.

कब हुई है बाबा तरसेम सिंह की हत्या?
गुरुवार सुबह 6.30 से 7 बजे के बीच उन पर गोलियां बरसाई गई हैं. उन्हें खटीमा के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई.
 


इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 Live: पीलीभीत से टिकट कटने के बाद आई वरुण गांधी की चिट्ठी, 'सांसद नहीं बेटे के तौर पर करूंगा काम'


 

अस्पताल में उमड़ी भारी भीड़
कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम को एक गोली पेट में, एक कलाई में और एक हाथ में लगी. बाबा की अस्पताल में मौत हो गई. अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

STF तलाश रही कातिल
पुलिस मुख्यालय का कहना है कि हमलावरों का पता नहीं चल पाया है. हमलावरों की पहचान जानने के लिए एसटीएफ को लगाया गया है. इस घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित की जा रही है.

 


यह भी पढ़ें- Nirmala Sitharaman के पास नहीं है चुनाव लड़ने के पैसे? हैरान कर देगा वित्त मंत्री का ये बयान


हत्या पर भड़के हैं समर्थक
मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी सहित कई अधिकारी पहुंच गए. साथ ही बड़ी संख्या में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. उनकी हत्या पर स्थानीय लोग और समर्थक भड़के हुए हैं. वे बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. (इनपुट: IANS)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement